30 C
Patna
August 12, 2020
Gadgets Tech टेक न्यूज टेक्नोलॉजी

BSNL ने 600 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान किया लांच, ऑफर में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 60 दिनों के लिए फ्री रिंगबैक टोन

bsnl long validity plan

टेक्नोलॉजी। सरकार के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी BSNL प्रीपेड ग्राहकों के लिए ख़ास तोहफा लेकर आयी है। BSNL ने 600 दिनों तक की वैलिडिटी वाले प्लान (BSNL long validity plan) को लॉन्च किया है। यह प्लान अब तक की सबसे लम्बी वैलिडिटी वाला प्लान है। इससे पहले जियो (JIO), एयरटेल (AIRTEL) और आईडिया-वोडाफोन(IDEA-VODAFONE) के प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आ रहे थे। BSNL के नए प्रीपेड प्लान में यूजर्स 600 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं। साथ ही 60 दिनों के लिए फ्री कॉलबैक टोन ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि इस प्लान से उन ग्राहकों को निराशा मिलेगी, जो इंटरनेट की खपत करते हैं। क्यूंकि BSNL इस प्लान में इंटरनेट डाटा ऑफर नहीं कर रही है ।

यह भी पढ़ें : – 5 कैमरे के साथ Realme 5i का नया वेरिएंट भारत में हुआ लांच, जानिये फीचर और कीमत

BSNL ने लम्बी वैलिडिटी (BSNL long validity plan) के साथ आने वाले प्लान की कीमत 2,399 रुपये रखी है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को किसी भी अन्य नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग का लाभ मिलेगा। हालांकि BSNL ने कॉलिंग में डेली लिमिट लागू किया है। प्लान को लेने वाले यूजर्स एक दिन में अधिकतम 250 मिनट ही बात कर सकेंगे। इसके अलावा रोज 100 SMS के साथ 60 दिनों के लिए फ्री कॉलबैक टोन भी दिया जा रहा है। परन्तु इस प्लान में किसी भी तरह का फ्री डाटा नहीं होने की वजह से यूजर्स इसे ज़्यादा पसंद करेंगे इसमें संशय है।

BSNL long validity plan

यह भी पढ़ें : – पत्नी को दोस्तों के सामने फेंका, दोस्त रातभर करते रहे गैंगरेप, दहेज़ में बुलेट नहीं मिलने से नाराज था पति

इससे पहले BSNL ने 699 रुपये में 180 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में ऑफर के तहत यूजर्स को 20 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी दी जा रही है। दरअसल इस प्लान की वैलिडिटी 160 दिनों की ही है। इस प्लान में मिलने वाले फायदे की बात करें तो, इसमें यूजर्स को डेली 250 मिनट किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए मिलता है। साथ ही डेली 100 SMS और 500MB डाटा मिलता है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...