30 C
Patna
October 27, 2020
भोजपुरी मनोरंजन

खेसारीलाल और आम्रपाली दुबे का ‘लगा के वैसलीन’ गाना हुआ वायरल, सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा

amrapali dubey viral video song

भोजपुरी। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल और आम्रपाली दुबे की फिल्म “मेंहदी लगा के रखना -3” का गाना ‘लगा के वैसलीन’ यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। गाने के धमाकेदार बोल ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है, वहीं खेसारीलाल और आम्रपाली दुबे के हॉट डांस ने सोशल मीडिया पर आग (Amrapali dubey viral video song) लगा दी है। इससे पहले “मेंहदी लगा के रखना” के पहले पार्ट का गाना ‘लगाके फेयर लवली’ ने भी खूब धोऊं मचाया था। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे यूट्यूब की भोजपुरी क्‍वीन मानी जाती है। गाने को मिल रहे धमाकेदार पॉपुलरिटी से फिल्म के निर्माता और अभिनेता बेहद खुश हैं। ‘लगा के वैसलीन’ गाना रिलीज होते ही दर्शकों के जुबान पर नशे की तरह सर चढ़कर बोल रहा है।

यह भी पढ़ें : – काजल राघवानी के पानी में भींगते हुए वीडियो सॉन्ग हुआ वायरल, अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है

दरअसल खेसारीलाल और आम्रपाली दुबे का यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होने के मात्र 24 घंटे के अंदर 160,424 व्यूज मिल चुके हैं। इस धमाकेदार गाने को खेसारीलाल और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, तो संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है। गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स से फिल्म के निर्माता निशांत उज्‍जवल बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा – पॉपुलरिटी के मामले मे यह गाना अब तक के सारे गानों का रिकॉर्ड तोड़ देगा। जिस तरह से यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, फिल्म के सुपरहिट होने की संभावना बढ़ती जा रही है। इस फिल्म का अब तक दो गाने रिलीज हो चुके हैं, दोनों ही चार्टबस्टर साबित हुए हैं।

यह भी पढ़ें : – 7वीं कक्षा की छात्रा को बेहोश कर स्कुल टीचर राशिद खान ने किया दुष्कर्म, गर्भपात कराने के बाद……

Amrapali dubey viral video song

यह भी पढ़ें : – मौलाना ने मदरसा की छात्रा के साथ कई महीने तक किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

‘लगा के वैसलीन’ गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स पर हॉट डांसर आम्रपाली दुबे ने ख़ुशी जताई है। उन्होंने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा – “मेंहदी लगा के रखना -3” फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। उन्हें उम्मीद है, इस फिल्म में दर्शकों को उनका काम पसंद आएगा। आम्रपाली ने इस गाने में काफी हॉट डांस किया है, जिससे गाना काफी आकर्षक बन गया है। फिल्म में खेसारीलाल के अलावा आम्रपाली दुबे, ऋतु सिंह, श्रद्धा नवल, महेश आचार्य, मनोज सिंह टाइगर, महनाज श्राफ, रोहित सिंह मटरू, सूर्या द्विवेदी, अमित शुक्‍ला, उदय तिवारी और बृजेश त्रिपाठी ने काम किया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...