30 C
Patna
September 20, 2020
मनोरंजन

“तानाजी” को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री करने की मांग, सचिन सावंत ने बालासाहेब थोराट को लिखा पत्र

tanhaji as tax-free in maharashtra

नई दिल्ली। शुक्रवार 10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। पहले दो दिनों में फिल्म लगभग 38 करोड़ तक का क्लेक्शन कर चुकी है। इसके साथ ही रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की “छपाक” अच्छे रिव्यू के वाबजूद भी उम्मीद के मुताबिक़ प्रदर्शन नहीं कर पायी है। फिल्म को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन का भी असर फिल्म की कमाई पर पड़ा है। इस बीच कांग्रेस लीडर सचिन सावंत ने महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री से “तानाजी” को टैक्स फ्री (Tanhaji as tax-free in Maharashtra) करने के की मांग की है।

यह भी पढ़ें : – पुलवामा के त्राल में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में हिजबुल और लश्कर के 3 आतंकी को ढेर किया

Tanhaji as tax-free in Maharashtra

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक़ कांग्रेस लीडर सचिन सावंत ने महाराष्ट्र में ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ को टैक्स फ्री करने की मांग की है। सचिन सावंत ने इस सम्बन्ध में राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट को पत्र भी लिखा है, जिसमे फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की गयी है। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म मराठाओं के शौर्य को दिखाने में पूर्णतया सफल हुई है। आमतौर पर ऐतिहासिक फिल्मों को दर्शकों को उतना प्यार नहीं मिलता है। परन्तु “तानाजी” दर्शकों को सिनेमाघर में बिठाये रखने में कामयाब रही है।

यह भी पढ़ें : – JNU में विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, ट्रेंड हुआ #bycottDeepika

अजय देवगन की यह 100वीं फिल्म है, इसमें उनका अनुभव और किरदार के लिए किया गया परिश्रम साफ़ टूर पर झलकता है। फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ख़ास बात यह है, की ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ को अजय देवगन ने खुद प्रोड्यूस किया है। “छपाक” और “तानाजी” के एक साथ रिलीज होने के सवाल पर अजय देवगन ने कहा वह चाहते हैं दोनों ही फिल्मे अच्छा बिजनेस करें।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...