30 C
Patna
July 16, 2020
मनोरंजन मुख्य समाचार

अलविदा इरफ़ान – माँ की आखिरी इच्छा रह गयी अधूरी, अभिनेता इरफ़ान खान के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड

irfan khan dies hindi news

मनोरंजन। अपने अभिनय से किरदारों में जान डाल देने वाले शानदार अभिनेता इरफ़ान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। 2018 से ही बीमार चल रहे इरफ़ान खान 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अलग किस्म के ब्रेन ट्यूमर से 3 साल जंग लड़ने के बाद आखिरकार वह ज़िन्दगी की जंग हार (Irfan Khan Dies Hindi News) गए। एक सप्ताह पहले बाथरूम में गिरने के बाद गंभीर हालत में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में ही उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। लोकप्रिय अभिनेता के असमय मौत से पूरा देश सन्न रह गया। इरफ़ान जाते-जाते कह गए, ज़िन्दगी को पहली बार चख रहा हु।

यह भी पढ़ें : – खेसारीलाल और आम्रपाली दुबे का ‘लगा के वैसलीन’ गाना हुआ वायरल, सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा

इरफ़ान खान के असामायिक निधन पर बॉलीवुड सिनेमा शोक में डूब गया। फिल्म डायरेक्टर शुजीत सरकार ने ट्वीट के माध्यम से इरफ़ान के निधन की सुचना दी। उन्होंने लिखा – ‘मेरे प्यारे दोस्त इरफान तुम लड़े.. लड़े और बहुत लड़े…मैं तुम पर हमेशा गर्व महसूस करूंगा। शांति और ओम शांति। इरफान खान तुम्हें सलाम।’

Irfan Khan Dies Hindi News

यह भी पढ़ें : – जाह्नवी कपूर ने लंहगे में दिखाया ग्लैमरस लुक, फोटोज देखकर फैंस हुए जाह्नवी के दीवाने

आपको बता दें की इरफ़ान खान 2018 से ही एक अलग किस्म की गंभीर बिमारी से जूझ रहे थे। इसके इलाज के लिए वह लन्दन भी गए थे। जहां से हालात में सुधार होने के बाद उन्होंने “इंग्लिश मीडियम” फिल्म की शूटिंग भी पूरी की। इसी मंगलवार को एक बार फिर से तबियत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बिमारी से जंग लड़ रहे इरफ़ान इस बार अस्पताल से वापस घर नहीं आ सके।

यह भी पढ़ें : – अनोखी शादी – दूल्हे के घर दुल्हन ने लिए सात फेरे, शिमला में लड़की के परिजन इंटरनेट के जरिये हुए शामिल

इरफ़ान के निधन के बाद उनका ऑफ़िशियल बयान जारी किया गया, जो उन्होंने 2018 में बिमारी का पता चलने के बाद कही थी। मुझे यकीन है, मैं अब सरेंडर कर चुका हूँ। जाते-जाते इरफ़ान कह गए , पहली बार ज़िन्दगी को चख रहा हूँ। देश में लॉकडाउन लागू होने की वजह से दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान की अंतिम यात्रा में महज 20 लोग ही शामिल हो सके। इनमे उनकी पत्नी और बच्चे समेत करीबी लोग ही शामिल हुए। अपने अभिनय से अमर हो चुके इरफ़ान बॉलीवुड में खाली जगह छोड़ गए, जिसे भर पाना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं होगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...