30 C
Patna
July 16, 2020
फोटो मनोरंजन

मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, समंदर किनारे बिकनी में फोटोज की शेयर

mouni roy latest bikni pic

मनोरंजन। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पुरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया। इससे आम आदमी से लेकर तमाम बड़ी हस्तियां भी घरों में कैद होकर रह गयी है। हालांकि बॉलीवुड सेलिब्रिटी फैंस से रूबरू होने के लिए इन दिनों अपने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर जमकर पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच छोटे परदे की “नागिन” मौनी रॉय ने अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वह समुद्र के किनारे बिकनी (Mouni roy latest bikni pic) में काफी बोल्ड दिख रही है। मौनी रॉय की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

यह भी पढ़ें : – काजल राघवानी के पानी में भींगते हुए वीडियो सॉन्ग हुआ वायरल, अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है

mouni roy latest bikni image

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है। मौनी की यह तस्वीरें बहुत पहले की है। लॉकडाउन की वजह से घरों में रहने के लिए मजबूर हुई मौनी, अपने छुट्टियों के दिनों को काफी मिस कर रही है। ये तस्वीरें भी छुट्टियां मनाने के दौरान ली गयी थी।

Mouni roy latest bikni pic

यह भी पढ़ें : – खौफनाक – पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, रुपये गहने भी छीन लिए

mouni rai in bikni

मौनी रॉय की बिकनी में बोल्ड तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। फोटो शेयर करने के थोड़ी देर बाद ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी।

यह भी पढ़ें : – दोस्त ने छात्रा को मिलने बुलाया, कार में 3 घंटे तक गैंगरेप बेहोश होने पर अर्धनग्न लड़की को फेंक दिया

bikni image mouni rai

यह भी पढ़ें : – कोचिंग में छात्रा के साथ बेहोश होने तक संचालक-शिक्षक व छात्र ने किया सामूहिक दुष्कर्म

देश में लॉकडाउन लागू होने की वजह से अनिवार्य सेवाओं को छोड़कर सभी चीजें बंद हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपना समय काटने के लिए तरह-तरह के तिकड़म आजमा रहे हैं। मौनी रॉय अपने आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त थी। लेकिन लॉकडाउन लागू होने की वजह से फिल्म की शूटिंग टाल दी गयी है। (नोट – सभी तस्वीरें मौनी रॉय के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गयी हैं।)

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...