30 C
Patna
December 3, 2020
मनोरंजन

काजोल ने बताया – आखिर क्यों छोटी सी स्कर्ट पहनकर बारिश में भीगते हुए डांस किया था

reason behind kajol wear short skirt

मनोरंजन। बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” अपने रिलीज के 25 साल पुरे कर लिए हैं। काजोल और शाहरुख खान अभिनीत इस फिल्म ने सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़कर नया कीर्तिमान स्थापित किया था, जो अभी तक कायम है। यह फिल्म आज भी प्रेमी युगल के बीच खासा लोकप्रिय है। रिलीज के 25 साल पुरे करने के मौके पर आज इस फिल्म का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए कई यूजर्स निर्देशक आदित्य चोपड़ा का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। इस ख़ास मौके पर इस फिल्म के कलाकार इससे जुडी यादों को शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म के एक हिट गाने “मेरे ख्वाबों में जो आये” में काजोल ने बेहद छोटी स्कर्ट (Reason Behind Kajol Wear Short Skirt) में बारिश में भीगते हुए डांस करके लोगों के दिलों में आग लगा दी थी। इतनी छोटी स्कर्ट पहनने के पीछे की वजह के बारे में काजोल ने बताया है।

यह भी पढ़ें : – जवान बेटी को अकेला देखकर बाप ने किया बलात्कार, बदनाम करने की धमकी देकर कई बार ज़बरदस्ती बनाया सम्बन्ध

Reason Behind Kajol Wear Short Skirt

“दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” फिल्म के मशहूर गाने “मेरे ख्वाबों में जो आये” काजोल के हॉट डांस के लिए भी याद किया जाता है। इस गाने में बेहद छोटी स्कर्ट में बारिश में भीगते हुए, काजोल ने जो अदाए दिखाई थी, लोग दीवाने हो उठे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उस गाने के लिए काजोल ने बेहद बड़ी स्कर्ट पहनी थी। लेकिन आदित्य चोपड़ा को स्कर्ट की लम्बाई पसंद नहीं आ रही थी। वह नायिका को उत्तेजक दिखाना चाहते थे। जिसके बाद उनके कहने पर ड्रेस डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने स्कर्ट को छोटा कर दिया। जिसके बाद सफ़ेद स्कर्ट (Reason Behind Kajol Wear Short Skirt) में भीगते हुए काजोल ने लोगों के दिलों में अपनी हॉट इमेज बना ली थी।

यह भी पढ़ें : – पोर्न फिल्म ऑफर की गयी थी मुझे अर्धनग्न फोटोशूट होने के बाद बिच में ही भाग गयी थी मैं – कंगना रनौत

फिल्म के 25 साल पुरे करने के मौके पर काजोल और शाहरुख ने अपना ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर राज और सिमरन कर दिया है। आपको बता दें की फिल्म में शारुख ने राज और काजोल ने सिमरन की भूमिका निभायी थी। शाहरुख ने इस ख़ास मौके पर लिखा है राज और सिमरन को दिल से प्यार देने के लिए आप सभी को दिल से आभार। वहीँ काजोल ने लिखा है इस फिल्म को बनाने वाले का मैं दिल से आभारी हूँ। इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...