30 C
Patna
August 13, 2020
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के गुनहगारों का पर्दाफ़ाश करने के लिए शेखर गुप्ता बनाएंगे फिल्म, सुशांत के जीवन पर होगी आधारित

sushant singh rajput biopic movie

मनोरंजन। बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म निर्माता शेखर गुप्ता ने फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म (Sushant singh rajput biopic movie) का नाम “हत्या या आत्महत्या” रखने का निर्णय लिया गया है। शेखर गुप्ता ने के इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बताते हुए कहा – यह फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े सितारों और बड़े प्रोडक्शन हाउस के एकाधिकार को खत्म करने की शुरुआत है। सुशांत सिंह राजपूत जैसे अभिनेता का यूं आत्महत्या करके जान दे देना, पूरी इंडस्ट्री के लिए शर्मिंदगी की बात है। आपको बता दें की सुशांत सिंह ने डिप्रेशन में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या के पीछे बड़े सितारों और प्रोडक्शन हाउस द्वारा बॉलीवुड से बायकॉट किया जाना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : – सुशांत की मौत के सदमे से उनकी भाभी की मौत, भाई बोले असहनीय तकलीफ से गुजर रहा है परिवार

Sushant Singh Rajput Biopic Movie

4 बहनों के इकलौते भाई की असमय मौत से ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि पुरे देश में शोक की लहार दौड़ गयी। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावादऔर पक्षपात के बारे में सोशल मीडिया पर एक नयी बहस छेड़ दी है। आत्महत्या की खबर आने के बाद से ही सुशांत को फिल्मों से ज़बरदस्ती बाहर करने तथा बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा बायकॉट किये जाने की खबरें भी आने लगी। बताया जाता है, “छिछोरे” हिट होने के बाद सुशांत ने 7 फ़िल्में साईं की थी। परन्तु किसी के कहने पर उन्हें 6 फिल्मों से बाहर निकाल दिया गया। एक फिल्म “ड्राइव” को किसी सिनेमाहॉल में रिलीज नहीं होने दिया गया। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चले गए, आखिर में आत्मघाती कदम उठाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

यह भी पढ़ें : – अधूरी हसरतें आँखों में लिए अंतहीन सफर पर चले गए सुशांत सिंह राजपूत, मुखाग्नि देते वक्त रो पड़े पिता

Sushant Singh Rajput Biopic Movie

चूँकि अब सुशांत हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपने पीछे बहुत सारे अनसुलझे सवाल छोड़ गए हैं। जिनका जवाब मिलना बेहद जरुरी है। उसी को लेकर फिल्म निर्माता शेखर गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। शेखर गुप्ता ने बताया बॉलीवुड में बड़े सितारों और प्रोडक्शन हाउस को बेनकाब करना बेहद जरुरी है। लोगों को यह जानने का अधिकार है, की छोटे शहर से आये कलाकार जिनका कोई गॉडफादर नहीं होता उन्हें किस तरह ये लोग मजबूर कर देते हैं। बेहद उम्दा कलाकार होने के बाद भी उन्हें फ़िल्में करने नहीं दिया जाता है। अगर कोई उन्हें अपनी फिल्म में लेना भी चाहता है, तो उन्हें धमकी देकर निकलवा दिया जाता है। यह फिल्म बॉलीवुड के “काले सच” को उजागर कर देगी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...