30 C
Patna
August 14, 2020
बिहार मनोरंजन मुख्य समाचार राज्य समाचार

सुशांत की मौत के सदमे से बेहोश हुए पिता, पटना आवास पर मातम का माहौल, बचपन के दोस्तों के रुक नहीं रहे आंसू

sushant singh rajput suicide case

पटना। बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुम्बई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बॉलीवुड में सफलता की बुलंदियों को छूने वाले सुशांत मूलतः बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे। उनके आत्महत्या की खबर मिलते ही उनके पिता सदमे से बेहोश हो गए। वहीं अपने होनहार सपूत को खोने के गम में पूरा बिहार मातम मना रहा है। पटना स्थित आवास पर अफरा-तफरी का माहौल है, सदमे से कोई कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। आपको बता दें की पिछले 6 महीने से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। परन्तु वह आत्महत्या (Sushant singh rajput suicide case) जैसा कदम उठा लेंगे, इसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था।

यह भी पढ़ें : – अलविदा – माँ के नाम दिया आखिरी सन्देश, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन में फांसी लगाकर की आत्मह्त्या

Sushant singh rajput suicide case

खबरों के मुताबिक़ कुछ ही दिनों पहले सुशांत के पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने भी आत्महत्या कर ली थी। पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है, की दोनों आत्महत्याओं में कोई रिश्ता तो नहीं है। भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में बतौर लीड एक्टर की भूमिका में वाहवाही बटोरने वाला अभिनेता, ज़िन्दगी की मुश्किलों के आगे यूं हार मान लेगा किसी ने सोचा भी नहीं था। सुशांत सिंह की मौत पर पीएम मोदी समेत कई दिग्गज हस्तियों ने दुःख जताया है। सुशांत सिंह द्वारा आत्महत्या जैसे कदम उठाने से सारा बॉलीवुड जगत सदमे में है।

यह भी पढ़ें : – 10 साल की मासूम बहन के साथ बड़े भाई ने 3 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, हत्या कर बिना कपड़ों के शव को जंगलों में फेंका

सुशांत सिंह मूलतः बिहार के पूर्णिया के रहने वाले हैं। उनकी प्रारम्भिक शिक्षा पटना के सेंट कैरेंस हाई स्कूल से हुई थी। उन्होंने दिल्ली के इंजीनियरिंग कॉलेज से मैकेनिकल से स्नातक किया है। सुशांत के पिता केके सिंह पटना के राजीव नगर स्थित एक मकान में केयरटेकर के साथ रहते हैं। जवान बेटे के असमय मौत की खबर सुनकर वह बेहोश हो गए। होश आने के बाद सुशांत को याद करके बार-बार बेहोश हो जा रहे हैं। सुशांत का बचपन पटना में ही बीता है, नजदीकी लोग उन्हें याद करके मातम मना रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant singh rajput suicide case) पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुःख जताया है। अपने ट्वीट में पीएम ने लिखा – सुशांत सिंह राजपूत….एक युवा अभिनेता का यू असमय चले जाना बेहद दुखद है। मनोरंजन जगत में उनकी कामयाबी कई लोगों के लिए प्रेरणा का काम करेगी। सुशांत के निधन से हैरान हूं। सुशांत के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।

यह भी पढ़ें : – 7 दरिंदों ने 18 साल की किशोरी के साथ किया गैंगरेप, भाई ने किया विरोध तो पिटाई कर कुंए में फेंका

धोनी की बायोपिक में सुशांत के अपोजिट किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी ने दुःख जाहिर करते हुए कुछ भी नहीं लिखा है। परन्तु उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो उनका दुःख बयान करती है।

यह भी पढ़ें : – बाथरूम करने गयी 20 वर्षीया युवती के साथ 4 रेलवे सफाईकर्मियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, भोपाल रेलवे स्टेशन पर हुई शर्मसार करने वाली घटना

उर्वशी रौतेला और सिरले सेतिया ने सुशांत के निधन पर दुःख जताते हुए कहा – हमें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है की तुम चले गए। गायक अदनान शामी ने लिखा – अभी तो तुम्हारी यात्रा शुरू ही हुयी थी, और तुम सभी को छोड़कर चले गए। अभी तो तुम्हे बहुत सारा काम करना था। दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने भी सुशांत की मौत पर दुःख जताया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...