30 C
Patna
September 20, 2020
Gadgets Tech टेक न्यूज टेक्नोलॉजी

TikTok को टक्कर देने गूगल लेकर आया Tangi एप्प, शार्ट वीडियो एप्प में मिलेंगे कई फीचर

google tangi short video app

टेक्नोलॉजी। शॉर्ट वीडियो एप्प TikTok की लोकप्रियता को देखते हुए, टेक्नोलॉजी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी Google अपना एप्प
Google Tangi Short Video App लेकर आयी है। दरअसल TikTok एक शॉर्ट वीडियो एप्प है, जिसके यूजर्स की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। TikTok पर हरेक वर्ग के लोग मनोरंजक वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। TikTok को टक्कर देने के लिए Google ने शॉट वीडियो मेकिंग ऐप Tangi लॉन्च किया है। हालांकि यह अभी सिर्फ वेब और एप्पल स्टोर पर ही उपलब्ध है, गूगल प्ले स्टोर पर यह कब तक उपलब्ध होगा इसकी जानकारी नहीं दी गयी है। इस एप्प पर यूजर्स जानकारी से सम्बंधित वीडियो बनाकर शेयर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : – Windows 7 को फ्री में Windows 10 में अपग्रेड करने का आखिरी मौका जानिये कैसे?

Google Tangi Short Video App

रिपोर्ट के मुतबिक Google Tangi App को सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं, बल्कि लोगों को जानकारी (Tutorial) देने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसका मतलब Google Tangi App में वीडियो शेयर करने के लिए यूजर्स How To टाइप कर वीडियो शेयर कर सकते हैं। कंपनी का मानना है की ट्यूटोरियल और एजुकेशन से सम्बंधित वीडियो होने की वजह से यह लोगों के लिए काफी लाभप्रद साबित होगा। इस एप्प के जरिये यूजर्स कई महत्वपूर्ण जानकारी हासिल कर सकते हैं, जबकि Google Tangi App के प्रतिद्वंदी TikTok App सिर्फ मनोरंजक वीडियो बनाने के काम आता है।

यह भी पढ़ें : – दुनिया का सबसे छोटा 13 इंच वाला कन्वर्टिबल लैपटॉप एचपी ने किया लांच

Google Tangi Short Video App फिलहाल गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है, यह Apple Store और वेब पर सिर्फ Apple यूजर्स के लिए उपलब्ध है। गूगल प्ले स्टोर पर यह कब उपलब्ध होगा इसके बारे में कंपनी ने कोई सुचना नहीं दी है, उम्मीद जताई जा रही है,यूजर्स के फीडबैक मिलने के बाद यह गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध हो जाएगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...