30 C
Patna
October 25, 2020
Gadgets Tech टेक न्यूज टेक्नोलॉजी

3 कैमरे के साथ POCO C3 10 हजार से भी कम कीमत में भारत में होगा लांच, जानिये स्पेसिफिकेशन और ऑफर

poco c3 full phone specifications

टेक्नोलॉजी। शाओमी का पॉपुलर फोन POCO अपने नया स्मार्टफोन POCO C3 भारत में लांच करने के लिए तैयार है। POCO के अनुसार इसे 6 अक्टूबर को भारत में लांच किया जाएगा। हालांकि POCO ने इस स्मार्टफोन के बारे में ज़्यादा बताने से इंकार कर दिया। इसके पहले POCO के कुछ फीचर्स (Poco c3 full phone specifications) लीक हो चुके हैं। इसके अलावा मुख्य फीचर्स के बारे में पोको ने खुद ही खुलासा किया है। POCO C3 की कीमत के बारे में ऑफिशियली नहीं बताया गया है, हालांकि यह जरूर बताया की इस फ़ोन की कीमत (Poco c3 Price) 10 हजार से कम होगी। आपको बता दें की पोको C3 रेडमी 9C का रिब्रैंडेड का वर्जन है, रेडमी 9C साल के शुरुआत में लांच किया गया था।

यह भी पढ़ें : – सावधान – बिना OTP के भी खाली हो जाएगा आपका बैंक अकाउंट, बचना है तो जल्दी से करें ये काम

Poco c3 full phone specifications

POCO C3 की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, ऑनलाइन ईकॉमर्स साईट फ्लिपकार्ट के अनुसार Poco C3 4GB RAM के साथ मिलेगा। फास्ट प्रोसेसिंग के लिए Helio G35 ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए PowerVR GE8320 दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए रियर में 3 कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश दिया गया है, जो स्क्वैर कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है। फ़ोन में 6.53 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दिया गया है, जो 10W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

यह भी पढ़ें : – जिओ ने धमाकेदार ऑफर किया लांच, 2 GB डाटा दे रहा रोजाना वो भी बिलकुल मुफ्त

Poco c3 Price

फ़ोन का मुख्य आकर्षण कम कीमत में ट्रिपल कैमरे से लैस होना बताया जा रहा है। फ़ोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, एक मैक्रो सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ़ोन के बाकी फीचर्स की बात करें तो पोको C3 में 3.5mm का हेडफोन जैक, माइक्रो USB पोर्ट और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही यह फ़ोन 2GB और 4GB RAM वैरिएंट में आता है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...