30 C
Patna
April 18, 2021
जुर्म मुख्य समाचार राज्य समाचार हरियाणा

पति के सामने महिला के साथ ऑटो चालक और उसके दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार, बेबस पति गिड़गिड़ाता रहा….

2 people gangrape with married women

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। अब तक अकेली महिला को ही दरिंदे अपनी हवस का शिकार बनाते थे, परन्तु अब पति के साथ भी पत्नी महफूज नहीं रही। ताजा मामले में अपने पति के साथ ऑटो में जा रही महिला के साथ ऑटो चालक और उसके साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म (2 People gangrape with married women) को अंजाम दिया। यह सब महिला के पति की आँखों के सामने हुआ, लेकिन डर के मारे पति अपनी आँखों के सामने पत्नी के इज्जत की धज्जियां उड़ता देखता रहा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति-पत्नी को चौक के पास उतारकर फरार हो गए। दंपत्ति की शिकायत पर कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : – शर्मनाक : मासूम बेटी के सामने महिला के साथ दो लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

2 People gangrape with married women

दंपत्ति ने पुलिस को बताया की बनीपुर चौक पर आवागमन के साधन नहीं होने पर उसने ऑटो चालक को नीमराणा छोड़ने के लिए कहा। ऑटो में पहले से ही एक युवक भी बैठा हुआ था। दोनों युवक पति-पत्नी को सुनसान रास्ते से लेकर जाने लगे, पति ने जब गलत रास्ते से जाने की वजह पूछी तो दोनों युवकों ने चुपचाप बैठने की धमकी दी। सुनसान जगह पर एक युवक ने पति की आउट में ही दबोच लिया, फिर दुसरा युवक महिला को ऑटो से घसीटकर बाहर निकाला और सड़क किनारे महिला के साथ बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें : – सिपाही की परीक्षा देकर लौट रही युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद निर्ममता से हत्या, शरीर पर चोटों के निशान देखकर….

पति की आँखों के सामने ही दोनों युवकों ने पत्नी के साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म (2 People gangrape with married women) किया। कई घंटे तक सामूहिक बलात्कार करने के बाद देर रात 12 बजे आरोपियों ने पति-पत्नी को चौक के नजदीक उतारकर फरार हो गए। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। महिला और उसके पति ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल जांच के लिए महिला को अस्पताल भेज दिया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...