30 C
Patna
June 13, 2021
जुर्म राज्य समाचार हरियाणा

रातभर गैंगरेप का शिकार होने के बाद लड़की चल भी नहीं पा रही थी, फेसबुक फ्रेंड से शादी करने गयी थी, 25 युवकों ने किया गैंगरेप

25 youth gangrape with girl in jungle

पलवल। एक युवती को सोशल मीडिया से बने दोस्त पर भरोसा करने का काफी बुरा अंजाम भुगतना पड़ा। युवक के प्रेम में अंधी युवती उससे शादी करने घर छोड़कर चली आयी थी। जिसके बाद युवक उसे जंगल ले गया जहां 25 दोस्तों के साथ मिलकर सारी रात गैंगरेप किया। रात भर गैंगरेप (25 youth gangrape with girl in jungle) होने की वजह से युवती सुबह चलने-फिरने की हालत में भी नहीं रही थी। वह दर्द से बेहाल दरिंदों से छोड़ देने के लिए रहम की भीख मांगती रही। उसके बाद युवती को छोड़ने कुछ युवक गए, लेकिन रास्ते में अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर एक बार फिर से युवती के साथ गैंगरेप किया। सुबह गैंगरेप होने के बाद युवती दर्द से बेहोश हो गयी, जिसके बाद युवक उसे अर्धनग्न हालत में छोड़कर भाग निकले।

यह भी पढ़ें : – 14 वर्षीया लड़की हाथ जोड़कर छोड़ देने की लगाती रही गुहार, तीनों युवक रह-रहकर सारी रात करते रहे गैंगरेप, बेसुध हुई तो चौराहे पर छोड़ा

25 youth gangrape with girl in jungle

पुलिस में दी गयी शिकायत के अनुसार सागर नामक युवक के साथ उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। सागर ने शादी करने का वादा कर उसे मिलने के लिए बुलाया। युवती जब वहाँ पहुंची तो परिजनों से मिलाने का कहकर उसे जंगल लेकर चला गया। वहाँ फोन कर अपने भाइयों और कई युवकों को बुला लिया। उसके बाद सबसे पहले फेसबुक फ्रेंड ने बलात्कार किया, बलात्कार करने के बाद युवक जैसे ही हटा सभी लड़के युवती पर टूट पड़े। बलात्कार का शिकार हो रही लड़की पहले से ही डरी हुई थी, 25 लड़के जब एक साथ टूट पड़े तो वह उनके सामने गिड़गिड़ाने (25 youth gangrape with girl in jungle) लगी।

यह भी पढ़ें : – मेला से घर लौट रही दो बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म, चार बच्चियों ने झाड़ियों में छिपकर बचाई अस्मत

25 youth gangrape with girl in jungle

युवती ने आगे रोते हुए बताया की मेरे रोने-धोने का उनपर कोई असर नहीं हुआ। सभी युवक एक साथ गैंगरेप करते रहे, घटना की रात एक पल भी ऐसा नहीं आया जब कोई लड़का बलात्कार नहीं कर रहा था। रात भर लगातार गैंगरेप होने की वजह से सुबह तक युवती की हालत खराब हो गयी। असहनीय दर्द की वजह से वह चल भी नहीं पा रही थी। लड़की की हालत खराब होते देखकर दो युएव्क उसे छोड़ने बाइक पर ले गए। लेकिन रास्ते में अपने और दोस्तों को बुलाया और फिर से गैंगरेप (25 youth gangrape with girl in jungle) करना शुरू कर दिया। दर्द से तड़प रही युवती गैंगरेप का दर्द नहीं सह पायी और बेहोश हो गयी।

यह भी पढ़ें : – गैंगरेप के दौरान बेहोश हुई लड़की, दबंगों ने खेत में लड़की की मांग भरने के बाद कई घंटे तक किया गैंगरेप, पिता के सामने….

युवती के बेहोश होने पर युवको ने उसे सड़क किनारे अर्धनग्न हालत में फेंककर भाग निकले। लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची और हलात में सुधार होने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है, फ़िलहाल अभी तक युवती के फेसबुक फ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...