30 C
Patna
July 30, 2021
जुर्म बिहार राज्य समाचार

शौच करने गयी नाबालिग लड़की के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, दर्द से हुई बेहोश तो किया घिनौना काम

6 people gangrape with girl in nalanda

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले के बेन थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम को शौच करने गयी नाबालिग लड़की के साथ 6 युवकों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप के दौरान लड़की जब बेहोश हो गयी तो उसे सुनसान घर में फेंककर सभी भाग निकले। काफी देर तक लड़की जब घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे खोजने निकले। एक खाली मकान में लड़की बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। उसे देखकर ही पता चल रहा था की उसके साथ गैंगरेप (6 people gangrape with girl in nalanda) के दौरान कितना प्रताड़ित किया गया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। इस मामले को लेकर इलाके में तनाव फ़ैल गया है।

यह भी पढ़ें : – शौच के लिए गई छात्रा के साथ गाँव के युवकों ने किया गैंगरेप, कुकृत्य का वीडियो बनाकर दूसरों के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए ब्लैकमेल

6 people gangrape with girl in nalanda

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की मंगलवार को वह देर शाम शौच करने जा रही थी। मुझे अकेला देखकर गाँव के ही 6 लड़कों ने मुझे जबरन गोद में उठा लिया और मुंह दबाकर सुनसान मकान में ले गए। वहाँ कंकरीली ज़मीन पर सभी युवकों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान लड़की की चीखों को दबाने के लिए उसके मुंह को बेदर्दी से दबाकर रखा गया था। लड़की का आरोप है की गैंगरेप से बचने के लिए उसने उनके पेअर भी पकड़े थे। परन्तु वह नहीं माने, दर्द के मारे थोड़ी ही देर में लड़की बेहोश हो गयी। हालांकि इसके बाद भी गैंगरेप बंद नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें : – 14 साल की लड़की के साथ बलात्कार कर रहा था पति, दर्द से बिलबिला रही लड़की के मुंह को पत्नी ने दबा रखा था

6 people gangrape with girl in nalanda

इधर जब लड़की काफी देर तक घर नहीं पहुंची, तो परिजन उसे खोजते हुए खेतों की तरफ गए। जहां एक सुनसान मकान में लकड़ी बेहोशी की हालत में मिली। होश में आने पर उसने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गाँव से ही धर-दबोचा है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...