30 C
Patna
April 18, 2021
उत्तर प्रदेश जुर्म मुख्य समाचार राज्य समाचार

माँ को ढूंढने गयी 12 साल की लड़की का अपहरण करने के बाद 6 लोगों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट से बहते खून को देखकर

6 people gangrape with girl

उत्तरप्रदेश। देश में महिलाओं के प्रति हो रहे यौन हिंसा में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी हो रही है। महिलाओं के साथ गैंगरेप करने के बाद उन्हें दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतारने में दरिंदों को कानून का तनिक भी खौफ नहीं रहा। ताजा घटना उत्तरप्रदेश के मजाराजगंज से सामने आ रही है। ख़बरों के अनुसार जंगल में अपनी माँ को बुलाने गयी नाबालिग लड़की को कुछ दरिंदे उठाकर ले गए फिर गैंगरेप (6 People Gangrape with Girl) करने के बाद दर्दनाक मौत दे दी। पीड़ित लड़की की उम्र महज 12 साल है, ऐसे में इन दरिंदों की मानसिकता समझ से परे है। एक मासूम बच्ची में उन्हें ऐसा क्या दिख जाता है, जो वहशीपन की हदों को पार कर जाते हैं।

यह भी पढ़ें : – दलित महिला के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप, दर्द से बेहाल महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बोतल नाजुक हालत में भर्ती

6 People Gangrape with Girl

पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिसिया पूछताछ में आरोपियों ने जो कुछ बताया उसे जानकार आपका भी खून खोल उठेगा। बकौल आरोपी वह 5 दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था, ज़्यादा शराब इन की वजह से सभी को नशा चढ़ गया। तभी अपनी माँ को ढूंढती हुई बच्ची पर इनकी नज़र पड़ गयी। नशे की हालत में दरिंदों ने मासूम का अपहरण कर लिया और जंगल में मौजूद एक झोंपड़ी में ले गए। जहां सभी आरोपियों ने मासूम बच्ची के साथ बारी-बारी से गैंगरेप (6 People Gangrape with Girl) किया।

यह भी पढ़ें : – “प्लीज भैया बहुत दर्द हो रहा है” मुझे छोड़ दो, 3 युवक घर से उठाकर ले गए नाबालिग लड़की को सारी रात करते रहे गैंगरेप

उस मासूम बच्ची को यह भी नहीं मालूम था की उसके साथ 6 दरिंदे आखिर कर क्या रहे हैं। आरोपी ने बताया की मार खाने के डर से बच्ची को हमने जो कहा वह करती गयी। बलात्कार के दौरान जब दर्द से वह चीख रही थी, तो बाकी के लड़कों ने उसके मुंह को दबा रखा था। बच्ची के प्राइवेट पार्ट से बहते हुए खून को देखकर दरिंदे ख़ुशी मना रहे थे। अपनी हवस मिटाने एक बाद दरिंदों ने बच्ची के मुंह को अपनी जाँघों से दबा दिया, जिससे बच्ची का दम घुट गया।

यह भी पढ़ें : – शादीशुदा महिला के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर पीड़िता की दो बहन और नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप के बाद दरिंदगी (6 People Gangrape with Girl)

बच्ची को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी उसके शव को अर्धनग्न अवस्था में ही झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। बच्ची के घर नहीं पहुँचने पर जब परिजन ढूंढने के लिए जंगल पहुंचे, तो झाड़ियों में बच्ची की अर्धनग्न शव बरामद हुआ। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। शक के आधार पर उठाये गए आरोपी गोविन्द से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। गोविन्द की निशानदेही पर बाकी के 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...