30 C
Patna
September 15, 2021
जुर्म विदेश

नवविवाहिता युवती के साथ 4 लुटेरों ने पति के सामने ही किया गैंगरेप, बेहोश होने पर सारे गहने भी लूटकर हुए फरार

Bride gangrape Pakistan

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शादी के जोड़े में विदा होकर ससुराल पहुंची दुल्हन के साथ लुटेरों ने क्रूरता की हद पार कर दी। पुलिस के भेष में लुटेरे घर में घुस गए और हथियार के बल पर सभी को बंधक बना लिया। फिर दूल्हा और दुल्हन को उसके कमरे में भेजकर खुद भी घुस गए। जहां दूल्हे की आँखों के सामने ही नई-नवेली दुल्हन के साथ चारों लुटेरों ने बारी-बारी से गैंगरेप (Bride gangrape Pakistan) किया। विरोध करने पर दुल्हन को बेरहमी से पीटा भी गया। दुल्हन के अरमानों को आग लगाने के बाद लुटेरों ने घर में पड़े जेवरात और पैसे को भी लूट लिया। बाद में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खराब है।

यह भी पढ़ें : – चाची का नहाते हुए वीडियो बनाया, फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया, विरोध करने पर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया

Bride gangrape Pakistan

खबरों के मुताबिक़ दूल्हे मोहम्मद लतीफ की बारात लाहौर से करीब 350 किलोमीटर दूर मुल्तान में शुजा के मोचीपुरा स्थित उसके आवास पर दुल्हन के साथ पहुंची थी। अभी सभी लोग घर पहुंचे ही थे, की पुलिस की वर्दी पहने 4 लुटेरे घर में घुस आये और हथियार के बल पर सभी को बंधक बना लिया। दंपत्ति को घसीटते हुए कमरे में ले गए और दूल्हा को कुर्सी से बाँध दिया। फिर फूलों से सजे बिस्तर पर लड़की को सो जाने को कहा। उसके बाद लड़की की चीखों से पूरा घर गूंज उठा, चारो लुटेरे बारी-बारी से गैंगरेप करते रहे। दरिंदगी के दौरान दुल्हन के अंदरूनी हिस्से में चोट लगने की वजह से वह बेहोश हो गयी।

यह भी पढ़ें : – नदी किनारे शौच करने गयी लड़की के साथ बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में बालू भरने के बाद फरार हुआ दरिंदा

Bride gangrape Pakistan

पति की आँखों के सामने नई-नवेली दुल्हन के साथ गैंगरेप करने के बाद, उसके सारे गहने भी लूट लिए। घर में रखे 1,25,000 हजार भी लेकर फरार हो गए। लुटेरों के जाने के बाद परिजनों ने पुलिस को सुचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने दुल्हन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मेडिकल जांच में गैंगरेप की पुष्टि हुई है। परिजनों का कहना है की यह गैंगरेप किसी ने निजी दुश्मनी के तहत अंजाम दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...