30 C
Patna
July 30, 2021
जुर्म बिहार राज्य समाचार

नवादा में डबल मर्डर से दहशत में पडोसी, ढाई साल की बच्‍ची के साथ आहर में मिला मां का शव

double murder in akbarpura

अकबरपुरनवादा के अकबरपुर में माँ-बेटी के डबल मर्डर से इलाके में दहशत फ़ैल गयी है। खबर के मुताबिक़ अकबरपुर थाना क्षेत्र के बड़की बुधुआ गांव की आहर से माँ-बेटी का शव बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एम्बुलेंस अभी तक घटनास्थल (Double murder in akbarpura) पर नहीं पहुंचा है। वहीँ शव बरामद होने की खबर गाँव में आग की तरह फ़ैल गयी। कुछ ही देर में शव के इर्द-गिर्द ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी। मृतकों की पहचान नवलेश कुमार की पत्नी 22 वर्षीय बुगली देवी और बेटी ढाई वर्षीय रिया कुमारी के रूप में हुई है। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर दहेज़ के लिए ह्त्या करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें :- नवादा में वैक्सीन का टिका देने सड़क पर उतरी मोबाइल टीम, दूकान में घुसकर दुकानदार और ग्राहकों को टिका लगा रहे

Double murder in akbarpura

बताया जाता है की मृतका की शादी करीब 10 साल पहले बड़की बुधुआ गांव के उपेंद्र यादव उर्फ दुखी यादव के पुत्र नवलेश यादव के साथ हुई थी। पांच साल पहले उसका दुरागमन हुआ था। मृतका के पिता ने बेटी के ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा की जब से बेटी का दुरागमन हुआ था, तब से सास एवं देवर उसे प्रताड़ित कर रहे थे। इसकी शिकायत उन्होंने पंचायत के सामने भी की थी, पंचायत द्वारा चेतावनी मिलने के बाद भी उनके बर्ताव में कोई सुधार नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें : – बिहारशरीफ में ठगी गिरोह का भंडाफोड़, बड़े घरानों की औरतों से दोस्ती कराने के नाम पर करते थे ठगी

मृतका के पिता के मुताबिक़ बुधवार की रात को ससुराल वालों ने मेरी बेटी बगुली और उसकी ढ़ाई वर्षीय बेटी प्रिया की ह्त्या कर दी। फिर ह्त्या को आत्महत्या साबित करने के लिए दोनों को आहर में फेंक दिया। वहीँ ग्रामीणों का कहना है की बगुली ने अपनी बेटी के साथ आहर में कूदकर अपनी जान दे दी। हालांकि यह ह्त्या है या आत्महत्या इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...