30 C
Patna
May 11, 2021
जुर्म पंजाब राज्य समाचार

शर्मनाक – 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप, खून बहना जब बंद नहीं हुआ तो रोते हुए पोती को बताया

gangrape with 70 years old lady

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना जिले में हवशी दरिंदे ने 70 साल की बुजुर्ग महिला को भी नहीं छोड़ा। बुजुर्ग महिला के साथ यह घटना तब हुई जब वह घर में अकेली थी। रात को कुछ युवक घर में घुस आये और बुजुर्ग के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape with 70 years old lady) किया। दुष्कर्म के दौरान अत्यधिक खून बहने से जब महिला की हालत खराब होने लगी तो सभी दरिंदे वहाँ से भाग निकले। हालाँकि इसके बाद भी बुजुर्ग महिला ने इस बारे में किसी को नहीं बताया। पीड़िता की जब तबियत बिगड़ने लगी तो उंहोने रोते हुए अपनी पोती को सारी बात बतायी। जिसके बाद परिजन बुजुर्ग को अस्पता लेकर गए, जहां उनकी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें : – बन्दूक की नोक पर भांजी के साथ किया दुष्कर्म, शादी के बाद पति को दुष्कर्म की तस्वीरें भेजकर खराब की ज़िन्दगी

Gangrape with 70 years old lady

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला के पति का देहांत करीब 35 साल पहले हो चुका था। बुजुर्ग महिला के मुताबिक़ 21 अप्रैल को वह घर में अकेली सो रही थी। देर रात को कुछ युवक छत के रास्ते घर में घुस आये और बुरी तरह से जकड लिया। कुछ युवकों ने बुजुर्ग महिला को कसकर पकड़ लिया और बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म के दौरान महिला के प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा, इसके बाद भी दरिंदों ने गैंगरेप करना नहीं छोड़ा। जब महिला बेसुध होने लगी तो सभी आरोपी वहाँ से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : – स्कुल से लौट रही छात्रा के साथ सरसो के खेत में 6 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

शर्म के मारे बुजुर्ग महिला ने इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताया, लेकिन ज़्यादा खून बाह जाने से जब महिला की तबियत खराब होने लगी, तो अपनी पोती को सबकुछ बताया। जानकारी होने पर परिजन बुजुर्ग को अस्पताल लेकर गए, जहां उनकी हालत कुछ ठीक बतायी जा रही है। महिला की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर, आरोपी की तलाश की जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...