30 C
Patna
April 18, 2021
जुर्म नई दिल्ली मुख्य समाचार राज्य समाचार

13 साल के बच्चे का लिंग परिवर्तन कराके 10 महीने तक गैंगरेप, जबरन बड़े लोगों के पास भेजकर गैंगरेप करवाया जाता था

gangrape with boy

नई दिल्ली। राजधानी नई दिल्ली में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां जिस्मफरोशी में लड़कियों की कमी पूरा करने के लिए अलग तरीका का इस्तेमाल किया जा रहा है। यहां 13 साल के एक मासूम लड़के (Gangrape with boy) का जबरन लिंग परिवर्तन कराया गया, फिर उसके साथ करीब 10 महीने तक प्रतिदिन गैंगरेप किया जाता रहा। इस दौरान उसे जबरन बड़े लोगों के पास भी भेजा जाता था, जहां कई लोग मिलके उसके साथ सामूहिक बलात्कार करते थे। दरिंदों के चंगुल से भागे एक बच्चे ने दरिंदगी की यह दास्तान सुनाई है, जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया। महिला आयोग ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : – विधवा से भाई और जीजा करते थे बलात्कार भाई से शिकायत करने पर भाई ने भी किया बलात्कार

Gangrape with boy

दरिंदों के चंगुल से बचकर पुलिस के पास पहुंची बच्ची ने बताया की एक डांस इवेंट में उसकी दोस्ती आरोपी युवा के साथ हुई थी। आरोपी उसे डांस सिखाने के बहाने मंडावली ले गया, जहां उसे नशे की सुई देकर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया जाने लगा। कुछ दिनों बाद आरोपियों ने बच्चे का लिंग परिवर्तन कराके लड़की बना दिया। उसके बाद आरोपी और उसके साथी प्रतिदिन उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते थे।

यह भी पढ़ें : – पति बनाता था अप्राकृतिक सम्बन्ध साथ ही कुत्ते के साथ भी सम्बन्ध बनाने को मजबूर करता था कोर्ट ने सुनाई कड़ी सजा

कई दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मासूम बच्ची को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया गया। उसे जबरन बड़े लोगों के पास रात को भेजा जाने लगा। जहां पहले उससे डांस करवाया जाता था, फिर कई लोग मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते थे। बच्चे ने बताया की जिस दिन कोई ग्राहक नहीं मिलता था, उस दिन उससे भीख मंगवाया जाता था फिर रात को आरोपी और उसके दोस्त गैंगरेप करते थे। साथ ही आरोपी युवक महिलाओं के कपड़े पहनकर ग्राहकों को फंसाता था, फिर पैसे छीनकर भगा देता था।

यह भी पढ़ें : – पति के सामने महिला के साथ ऑटो चालक और उसके दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार, बेबस पति गिड़गिड़ाता रहा….

किस्मत से दो बच्चे उन दरिंदों के चंगुल से बच निकले और पुलिस के पास पहुँच गए। इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा की यह बेहद संगीन मामला है। पहले तो मासूम बच्चियों को जबरन इस धंधे में उतारा जाता था। परन्तु अब लड़कों का लिंग परिवर्तन कराके उनसे भी यह सब करवाया जा रहा है। यह एक बहुत बड़ा रैकेट है, इसे ख़त्म करने के लिए पुलिस को सख्ती से काम करना होगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...