30 C
Patna
September 21, 2020
जुर्म बिहार राज्य समाचार

बारात निकलने से पहले निकली अर्थी, दूल्हे की गोली मारकर हत्या घर में मचा कोहराम

groom shot dead in patna

पटना। प्रसाशन और राज्य सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी बिहार में क्राइम का ग्राफ दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। एक दिन पहले ही टीपीएस कॉलेज के प्रोफ़ेसर के सर में गोली मारकर हत्या करने के बाद दूल्हे की हत्या कर दी। बारात निकलने के पहले पूजा करने के लिए मंदिर गए दूल्हे (Groom shot dead in Patna) को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दूल्हे की हत्या की खबर सुनकर लड़के और लड़की के घर में कोहराम मच गया। थोड़ी देर पहले जहां खुशियो के मंगल गीत बज रहे थे, वहाँ परिजनों के चीत्कार से मातम पसर गया। हत्या के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : – भारत को हराने के लिए न्यूजीलैंड ने 6 फुट 8 इंच लम्बे तेज गेंदबाज को टीम में किया शामिल

मृतक दूल्हे की पहचान सलीमपुर के रहने वाले निरंजन कुमार के रूप में हुई है, इनकी बारात नालंदा जाने वाली थी। मृतक के करीबी मित्र ने बताया निरंजन कुमार की शादी नालंदा में रहने वाली लड़की के साथ तय हुई थी। शादी की तिथि बसंत पंचमी के दिन निर्धारित हुयी थी, शादी की तैयारी पुरे धूमधाम से हो रही थी। घर में मंगल गीत गाये जा रहे थे, हर तरफ ख़ुशी का माहौल था। गुरूवार शादी के दिन सुबह से ही बारात जाने की तैयारी चल रही थी। शाम को बारात निकलने से पहले दूल्हा परिजनों के साथ मंदिर पूजा करने गया था।

यह भी पढ़ें : – क्रूरता – शादी की पहली सालगिरह पर बहु को रस्सी से बांध रॉड से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Groom shot dead in Patna

पूजा करने के बाद दूल्हा मंदिर से जैसे ही बाहर निकला, पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने दूल्हे को गोलियों से भून (Groom shot dead in Patna) डाला। गोली लगने से निरंजन कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं गोली चलने से मंदिर के आसपास इलाके में भगदड़ मच गयी। हत्या के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है, मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप एक करीबी रिश्तेदार पर लगाया है। अपराधियों ने दूल्हे के सर में 4 गोली मारी और मौके से भाग निकले। भूमि विवाद की वजह से अब तक परिवार के 3 लोगों की हत्या हो चुकी है, चाचा पत्ती राय एवं भतीजा राजवंशी राय के बिच जमीं को लेकर दशकों पुरानी रंजिश चल रही है।

यह भी पढ़ें : – दोस्त ने छात्रा को मिलने बुलाया, कार में 3 घंटे तक गैंगरेप बेहोश होने पर अर्धनग्न लड़की को फेंक दिया

दूल्हे की हत्या की खबर सुनकर लड़के और लड़की के घर में कोहराम मच गया, घटना के बाद लड़की के परिजन लड़के के घर के लिए निकल चुके हैं। हत्या की खबर के बाद मंगल गीतों का स्थान मातम ने ले लिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, फिलहाल सभी आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...