30 C
Patna
April 18, 2021
जुर्म मुख्य समाचार राजस्थान राज्य समाचार

14 वर्षीया लड़की को शराब पिलाकर 2 युवकों ने किया गैंगरेप, ज़्यादा खून बहने से बच्ची की तबियत बिगड़ी

kidnape & gangraped by 2 people

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर ग्रामीण पुलिस क्षेत्र में एक अनाथ बच्ची के साथ हैवानियत की खबर सामने आयी है। जोधपुर जिले के बालेसर थाना क्षेत्र में एक 14 साल की लड़की को दो युवकों ने अपहरण किया फिर ज़बरदस्ती शराब पिलाने के बाद गैंगरेप (Kidnape & gangraped by 2 people) किया। गैंगरेप के के दौरान लड़की के प्राइवेट पार्ट क्षतिग्रस्त हो गया, जिसकी वजह से लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने पुलिस से जवाब माँगा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, शुरूआती जांच में 2 युवकों की पहचान हो गयी है।

यह भी पढ़ें : – गैंगरेप के बाद युवती को ज़िंदा जलाया पीड़िता का वीडियो हुआ वायरल

Kidnape & gangraped by 2 people

पुलिस के अनुसार बालेसर थाना क्षेत्र स्थित उताम्बर गांव मे एक 14 साल की लड़की का 2 युवकों ने अपहरण कर लिया। दोनों युवक लड़की को लेकर एक ज्वेलर्स की दुकान में पहुंचे। जहां शटर गिराने के बाद लड़की को पहले जबरन शराब पिलाई फिर दोनों युवकों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। गैंगरेप के दौरान दरिंदों ने हैवानियत की हद पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में बाहरी चीज ज़बरन डाल दिया। जिसकी वजह से उसके प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा। इस बिच अत्यधिक दर्द को बच्ची सह नहीं पायी और बेहोश हो गयी।

यह भी पढ़ें : – शर्मनाक : मासूम बेटी के सामने महिला के साथ दो लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

बच्ची की हालत बिगड़ती देख उसे बाहर फेंकर दोनों युवक फरार हो गए। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लड़की को इलाज के लिए शहर के उम्मेद अस्पताल में उसे भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना को लेकर बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने स्वतः संज्ञान लेते हुए पुलिस से जवाब माँगा है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...