30 C
Patna
June 13, 2021
उत्तर प्रदेश जुर्म राज्य समाचार

गैंगरेप के दौरान बेहोश हुई लड़की, दबंगों ने खेत में लड़की की मांग भरने के बाद कई घंटे तक किया गैंगरेप, पिता के सामने….

minor girl raped by youth

बागपत। उत्तरप्रदेश के बागपत में ईंट भट्ठे पर काम करने वाली 13 वर्षीया लड़की की मांग में जबरन सिन्दूर भरा फिर बलात्कार किया। आरोपी युवक ने पहले खुद बलात्कार किया फिर लड़की को अपने दोस्तों के सामने परोस दिया। जिसके बाद खेत में ही कई युवकों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद भी आरोपी युवकों ने दरिंदगी दिखाते हुए पीड़िता के पिता को फोन कर बुलाया, जहां बेटी की हालत देखकर पिता के पैरों तले जमीन खिसक गयी। पिता के सामने भी इंसानी गिद्धों ने बच्ची की नोचना नहीं छोड़ा था। दबंग युवकों ने पिता को धमकी देते हुए कहा की इस बारे में किसी को बताया तो पुरे गाँव के सामने लड़की के साथ गैंगरेप (Minor girl raped by youth) करेंगे।

यह भी पढ़ें : – पीरियड के दौरान बेटी के साथ अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाता था सगा पिता, 8 महीने से रोज कर रहा था बलात्कार, दर्द जब बर्दाश्त से हुआ बाहर तो….

Minor girl raped by youth

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की वह अपने सम्बन्धियों के साथ ईंट भट्ठे पर काम करने जा रही थी। रास्ते में वह थोड़ा पीछे रह गयी, जिसका फायदा उठाते हुए दबंग किस्म के दो युवको ने लड़की को जबरन उठा लिया। लड़की को उठाने के बाद उसे सुनसान खेत में ले गए और जबरन नशीला कोल्डड्रिंक पिला दिया। उसके बाद एक युवक ने लड़की की मांग में सिन्दूर भर दिया और वहीँ खेत में अपने दोस्तों के सामने ही लड़की के साथ बलात्कार (Minor girl raped by youth) किया। नशे में होने की वजह से लड़की विरोध भी नहीं कर पाई। आरोपी युवक ने बलात्कार करने के बाद गाँव से कुछ दोस्तों को बुला लिया और लड़की को उनके हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें : – कलयुग – बहु के प्यार में पागल पिता ने बेटे को करंट लगाकर मौत की नींद सुलाया, बहु ने भी पति को रास्ते से हटाने में

Minor girl raped by youth

लड़की ने आगे बताया की गेंहू के खेत में उसके साथ कई युवकों ने कई घंटे तक सामूहिक दुष्कर्म किया। थोड़ा सा भी विरोध करने पर उसे खेतों में घसीट दिया जाता था। गैंगरेप और पिटाई से लड़की जब बेसुध हो गयी तो युवकों ने लड़की के पिता को फोन कर बुलाया। इसमें सबसे शर्मनाक बात यह रही की, पीड़िता के पिता जब वहाँ पहुंचे उस समय भी कई युवक लड़की के साथ गैंगरेप (Minor girl raped by youth) कर रहे थे। युवकों ने पिता से लड़की को ले जाने कहा साथ ही धमकी दी की अगर इस बारे में किसी को बताया तो इससे भी ज़्यादा लोग सबके सामने गैंगरेप करेंगे।

यह भी पढ़ें : – 18 वर्षीया साली और सास के शव के साथ किया बलात्कार, अवैध सम्बन्ध के शक में पत्नी समेत सास और साली को दी दर्दनाक मौत

बेबस पिता लड़की के शरीर को ढंकने के बाद किसी तरह से घर लेकर आया, लड़की की हालत में जब कुछ सुधार हुआ तो शिकायत करने ठाणे पहुंचा। पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस पर आरोप लगाया है की पुलिस शिकायत दर्ज करने के बजाय उलटा हमे ही धमकी दे रही है। अभी तक पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है। पीड़ित परिवार न्याय पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...