30 C
Patna
April 19, 2021
जुर्म बिहार मुख्य समाचार राज्य समाचार

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के दुधमुंही बच्ची को जलती आग में फेंका, आग से बुरी तरह झुलसी बच्ची अस्पताल में भर्ती

molestation with married women

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अलाव ताप रही महिलाको छेड़खानी का विरोध करना मंहगा पड़ गया। छेड़खानी का विरोध करने के बौखलाए दरिंदे ने महिला के दुधमुंही बच्ची को जलती आग में फेंक दिया। पीड़ित महिला ने जल्दी से बच्ची को गोद में उठाया, परन्तु तब तक बच्ची बुरी तरह से झुलस चुकी थी। बच्ची को लेकर परिजन सदर अस्पताल पहुंचे, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है। महिला की शिकायत ( Molestation with married women) पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है। यह घटना मुजफ्फरपुर के बोचहा थाना क्षेत्र के एक गाँव की बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें : – शादीशुदा महिला के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर पीड़िता की दो बहन और नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप के बाद दरिंदगी

Molestation with married women

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार मुजफ्फरपुर के बोचहा थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक महिला अपने घर के बाहर बैठकर अलाव ताप रही थी। उसी दौरान गाँव के ही मोहम्मद अकलू आग तापने के बहाने महिला के पास बैठ गया। थोड़ी देर बाद अकलू महिला के साथ छेड़खानी करने लगा। महिला ने छेड़खानी का विरोध किया, जिसपर बौखलाए अकलू ने महिला की गोद से 3 महीने की बच्ची को छीनकर आग में फेंक दिया और वहाँ से भाग निकला। महिला ने जल्दी से बच्ची को आग से बाहर निकाला, लेकिन तब तक बच्ची के पैर बुरी तरह से झुलस चुके थे।

यह भी पढ़ें : – विधवा महिला के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप, दर्द से सिसकती रही महिला प्राइवेट पार्ट हुआ क्षतिग्रस्त (Molestation with married women)

पीड़िता बच्ची को लेकर सदर अस्पताल पहुंची जहां बच्ची का इलाज किया जा रहा है। पीड़िता एक पति ने बताया की पत्नी के साथ छेड़खानी और बच्ची को जान से मारने की शिकायत करने पुलिस थाने गए थे। परन्तु पुलिस ने शिकायत भी दर्ज नहीं की और फटकार कर भगा दिया। उसके बाद दंपत्ति एसएसपी के पास अपनी फ़रियाद लेकर पहुंचे, तब जाकर रिपोर्ट दर्ज हुई। एसएसपी के आदेश पर आरोपी मोहम्मद अकलू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...