30 C
Patna
September 15, 2021
जुर्म बिहार राज्य समाचार

गर्भवती पत्नी को दहेज़ के लिए दी दर्दनाक मौत, प्रमोशन होने पर दहेज़ की मांग पूरी नहीं होने पर हैवानियत

murder for dowry in nalanda

नालन्दा। दहेज़ की बलिवेदी पर एक बेटी की बलि दे दी गयी। नौकरी में प्रमोशन मिलने के बाद ससुराल वालों पर लालच का ऐसा भूत सवार हुआ की गर्भवती नवविवाहिता की जान लेने के बाद ही ख़त्म हुआ। नयी-नवेली बहु की ह्त्या करने के बाद हैवानियत की हद पार करते हुए उसके शव को टुकड़ों-टुकड़ों में काटकर ज़मीन में गाड़ दिया। लड़की के पिता की खोजबीन के बाद ह्त्या (Murder for dowry in nalanda) का खुलासा हुआ, जिसे सुनकर हर कोई काँप उठा। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है, पुलिस को वहाँ पर शव को जलाने के भी साक्ष्य मिले हैं। इस वारदात के सामने आने पर आस-पड़ोस के लोग सिहर उठे हैं।

यह भी पढ़ें : – महिला को उठाकर ले गए खेत में फिर 5 लोगों ने किया गैंगरेप, हाथ-पैर बांधकर नाजुक अंगों में मिर्च डालकर तड़पने छोड़..

Murder for dowry in nalanda

मृतका के पिता ने बताया की उनकी बेटी की शादी 27 जून 2020 को हिलसा थाना क्षेत्र के नोनिया विगहा निवासी जगत प्रसाद के पुत्र संजीत कुमार के साथ हुई थी। उस समय लड़का रेलवे में ग्रुप डी के पद पर कार्यरत था। शादी के बाद उसका प्रमोशन टीटीई के पद पर हो गया। इसके बाद लड़के वालों की तरफ से 4 लाख रुपये और देने की मांग की जाने लगी। फ़रवरी में लड़की वालों ने 80 हजार रुपए दिए और बाकी के बाद में देने की बात कही। जिसके बाद लड़के वालों ने नवविवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें : – नवविवाहिता युवती के साथ 4 लुटेरों ने पति के सामने ही किया गैंगरेप, बेहोश होने पर सारे गहने भी लूटकर हुए फरार

Murder for dowry in nalanda

बताया जाता है की लड़की को बेरहमी से मारा जाता था, उसके गर्भ में पल रहे बच्चे का भी ख्याल नहीं रखा जाता था। पैसे मिलने में देरी होने पर लड़के वालों ने लड़की को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। कई दिनों से बेटी का नंबर बंद होने तथा ससुराल से गायब होने की सुचना मिलने पर पहुंचे पिता ने बेटी की हत्या का खुलासा किया। खोजबीन के दौरान गाँव के बाहर खेतों में लड़की के शव के कुछ टुकड़े बरामद हुए। घटनास्थल से काजल के शव को पेट्रोल छिड़ककर जला देने के भी निशान मिले हैं। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...