30 C
Patna
April 18, 2021
जुर्म बिहार राज्य समाचार

खौफनाक – 8 वर्षीया मासूम बहन के साथ बेरहमी से बलात्कार करने के बाद, तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतारा

rape with sister in bhojpur

भोजपुर। बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के एक गांव से दिल को दहलाने वाली खबर आ रही है। यहां एक दरिंदे ने हैवानियत की हद पार कर दी। पहले 8 वर्षीया बहन के साथ बलात्कार किया, फिर गुनाह छुपाने के लिए ब्लेड से उसका गला काटकर बेहद निर्ममता से ह्त्या कर दी। इस हैवानियत (Rape with sister in bhojpur) का आरोपी मोहम्मद इरशाद मृतका के रिश्ते का भाई है। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे दरिंदे को ग्रामीणों ने दबोच लिया। आरोपी के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई करते हुए गाँव में घुमा रहे थे, तभी सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ के चंगुल से मुक्त कराया। बच्ची का शव बगीचे से बरामद किया गया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। शुरआती पूछताछ में आरोपी ने बलात्कार करने के बाद हत्या की बात कबूल कर ली है।

यह भी पढ़ें : – माँ को ढूंढने गयी 12 साल की लड़की का अपहरण करने के बाद 6 लोगों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट से बहते खून को देखकर

Rape with sister in bhojpur

आरोपी मोहम्मद इरशाद ने पुलिस को बताया की उसकी बीवी को बच्चा होने वाला था, जिसके लिए वह अपने ससुराल आया हुआ था। गुरूवार की सुबह पीड़ित बच्ची उसे अकेली खेलती हुई दिखी। बच्ची को अकेला देखकर उसके अंदर हैवानियत जाग गयी। बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने वह उसे गाँव के बाहर स्थित बगीचा ले गया। वहाँ झाड़ियों के पीछे बच्ची के साथ बलात्कार किया। मासूम बच्ची हैवानियत को बर्दास्त नहीं कर पायी और बेहोश हो गयी। बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी ने पकडे जाने के डर से उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने बच्ची के गले को ब्लेड से बेहद निर्ममता से काटकर अलग कर दिया।

यह भी पढ़ें : – दलित महिला के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप, दर्द से बेहाल महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बोतल नाजुक हालत में भर्ती

खबरों के मुताबिक़ दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची अपनी माँ के साथ पिछले 3 सालों से नानी के घर रह रही थी। गुरूवार की सुबह घर से बाहर खेलने निकली बच्ची वापस नहीं लौटी। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बच्ची को हरेक जगह ढूंढा पर वह कहीं नहीं मिली। इस बिच ग्रामीणों को इरशाद के ऊपर शक हुआ, क्यूंकि वह पिछली रात से ही बच्ची का शव झाड़ियों में पड़े होने की बात कर रहा था। गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी के हाथ-पैर बांधकर जमकर पिटाई कर दी। इस बिच इसकी सुचना किसी ने पुलिस को दे दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें : – “प्लीज भैया बहुत दर्द हो रहा है” मुझे छोड़ दो, 3 युवक घर से उठाकर ले गए नाबालिग लड़की को सारी रात करते रहे गैंगरेप (Rape with sister in bhojpur)

पुलिस के अनुसार शुरूआती पूछताछ में आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या की बात कबूल कर ली है। आरोपी पीड़िता का रिश्ते में भाई लगता है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...