30 C
Patna
September 15, 2021
जुर्म बिहार राज्य समाचार

नदी किनारे शौच करने गयी लड़की के साथ बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में बालू भरने के बाद फरार हुआ दरिंदा

rape with young girl in bhojpur

आरा। भोजपुर जिले कोईलवर थाना क्षेत्र में नदी किनारे शौच करने गयी नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने बलात्कार किया, फिर उसके प्राइवेट पार्ट में बालू भर दिया। दर्द से बिलबिलाती लड़की घर पहुंची और रोते हुए परिजनों को सारी बात बताई, जिसे सुनकर परिजन सकते में आ गए। परिजनों की शिकायत मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। लड़की की हालत स्थिर बतायी जा रही है। इस घटना ने इलाके में लड़कियों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। कुछ दिन पहले भी एक लड़की का दिनदहाड़े अपहरण कर गैंगरेप (Rape with young girl in bhojpur) किया गया था।

यह भी पढ़ें : – शौच करने गयी नाबालिग लड़की के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, दर्द से हुई बेहोश तो किया घिनौना काम

Rape with young girl in bhojpur

खबरों के मुताबिक़ कोईलवर के एक गाँव की 15 वर्षीय किशोरी शौच करने सोन नदी किनारे गयी थी। शाम होने की वजह से उस समय वहाँ कोई नहीं था, लड़की को अकेला देखकर आरोपी ने दबोच लिया। उसके बाद लड़की को उठाकर बालूपर पटक दिया फिर बलात्कार किया। लड़की ने जब विरोध किया तो गुस्से में आकर उसके प्राइवेट पार्ट में बालू भर दिया। जिससे लड़की दर्द से बिलबिला उठी। हालांकि इसके बाद भी दरिंदे ने लड़की के ऊपर तरस नहीं खाया और अपनी मनमानी करता रहा।

यह भी पढ़ें : – 14 साल की लड़की के साथ बलात्कार कर रहा था पति, दर्द से बिलबिला रही लड़की के मुंह को पत्नी ने दबा रखा था

Rape with young girl in bhojpur

लड़की की जब हालत खराब होने लगी तो आरोपी उसे मारने की धमकी देकर भाग निकला। खुद को किसी तरह से संभालती हुई किशोरी रोती हुई घर पहुंची। परिजनों ने रोने का कारण पूछा तो, जो कुछ किशोरी ने बताया उसे सुनकर सभी सकते में आ गए। परिजन लड़की को लेकर तुरंत पुलिस थाना पहुंचे और नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं इलाके में रोज लड़कियों के साथ बलात्कार की घटना ने लोगों को आक्रोश में भर दिया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...