30 C
Patna
April 18, 2021
जुर्म मध्य प्रदेश राज्य समाचार

विधवा महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डालकर 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Sidhi Gangrape Case

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल के सीधी जिले में एक विधवा महिला के साथ दरिंदगी की हद पार करने की वारदात सामने आयी है। रिपोर्ट के मुताबिक़ देर रात को गुटखा देने से मना करने पर 4 दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। इतनी हैवानियत के बाद भी उन दरिंदों ने बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप (Sidhi Gangrape Case) किया। पीड़िता को इलाज के लिए अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह ज़िन्दगी और मौत के बीच झूल रही है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। आरोपियों की फांसी देने की मांग को लेकर सड़क पर उतर आये हैं।

यह भी पढ़ें : – “प्लीज भैया मुझे छोड़ दो” दर्द से बिलबिलाती रही युवती, दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में नुकीले पत्थर डालकर किया गैंगरेप

Sidhi Gangrape Case

खबरों के मुताबिक़ पीड़िता महिला के पति की मौत 4 साल पहले हो गयी थी। अपने 2 बच्चों को पालने के लिए महिला ने गाँव के बाहर चौराहे पर चाय की दूकान चलाती थी। शनिवार की रात को वह अपने दूकान पर अकेली बैठी हुई थी, तभी 4 दरिंदे वहाँ पहुंचे। दरिंदों ने महिला से गुटखा और चाय देने को कहा। काफी रात होने की वजह से महिला ने सामान देने से मना कर दिया। इतनी सी बात पर चारों दरिंदे महिला के बालों को पकड़कर घसीटते हुए दूकान के अंदर ले गए। और पास ही पड़ा हुआ लोहे का सरिया महिला के प्राइवेट पार्ट में घुसा दिया।

यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया जाने से महिला दर्द से बेहोश हो गयी। बताया जाता है दरिंदों ने महिला को होश में लाने के लिए लोहे के सरिये को एक दो बार और घुसाया। फिर जब महिला होश में आ गयी तो उसके मुंह को दबाकर चारों दरिंदों ने गैंगरेप किया। बताया जाता है घटनास्थल पर काफी खून फैला हुआ था। दरिंदगी को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहाँ से भाग निकले।

यह भी पढ़ें : – खौफनाक – पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, रुपये गहने भी छीन लिए (Sidhi Gangrape Case)

असहनीय दर्द से तड़प रही पीड़ित महिला को उसकी बहन पहले अमिलिया थाने ले गयी, जहां से उसे प्राथमिक अस्पताल भेज दया गया। प्राइवेट पार्ट से बहुत ज़्यादा रक्तस्त्राव सोने की वजह से महिला को रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेने के लिए आवेदन करेगी। सभी दरिंदे पीड़िता के गाँव के ही रहने वाले हैं। वारदात के समय पहने गए उनके कपड़ों को पुलिस ने ज़ब्त कर लिया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...