30 C
Patna
April 18, 2021
जुर्म मध्य प्रदेश मुख्य समाचार राज्य समाचार

बलात्कारी भाई को कुल्हाड़ी से काटकर दी दर्दनाक मौत, छोटी बहन के सामने पीड़िता के साथ ज़बरदस्ती कर रहा था बलात्कार

Sister murder brother after rape

अलीराजपुर। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में ब्लाइंड मर्डर पर से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पुलिस के मुताबिक़ 7 फ़रवरी को एक लड़के की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्या को अंजाम उसकी ही बहन ने दिया था। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस के समक्ष युवती ने हत्या करने की जो वजह बतायी, सुनकर वहाँ मौजूद पुलिस महकमा शर्मसार हो उठा। युवती के मुताबिक़ उसके बुआ का बेटा 2 बार बलात्कार (Sister murder brother after rape) कर चुका था, घटना वाले दिन तीसरी बार बलात्कार किया। जिसके बाद युवती ने प्रतिशोध में युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें : – अप्राकृतिक सेक्स करते हैं देवर, पति-ससुर देते हैं साथ, बिगड़ रही तबीयत

Sister murder brother after rape

युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार युवती ने पुलिस को बताया की मृतक उसके बुआ का लड़का है। 3 महीने पहले जब युवती के माता-पिता मजदूरी के पैसे लाने गुजरात गए हुए थे, उस दौरान वह घर में अकेली थी। एक दिन बुआ का लड़का आया और उसकी छोटी बहन की आँखों के सामने युवती के साथ बलात्कार किया। इस बारे में युवती ने किसी को नहीं बताया, इसी का फायदा उठाकर युवक 6 फ़रवरी को युवती के घर पहुंचा और देर रात को ज़बरदस्ती बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें : – बेटे ने सात साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार बाप ने गुनाह को छुपाने के लिए किया

युवती ने भाई के इस दरिंदगी को भी बर्दाश्त कर लिया, उसके अगले दिन एक बार फिर से छोटी बहन के सामने युवक ने युवती का बलात्कार किया। उसके बाद देर रात को ज़बरदस्ती अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने के बाद सो गया। युवती लगातार दुष्कर्म से आजिज आ चुकी थी, उसने बदला लेने के लिए बगल में ही सो रहे हवशी भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला। युवक की तत्काल मृत्यु हो गयी, हत्या के बाद घबराई युवती ने बचने के लिए झूठु कहानी बयान कर दी।

यह भी पढ़ें : – “प्लीज भैया मुझे छोड़ दो” दर्द से बिलबिलाती रही युवती, दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में नुकीले पत्थर डालकर किया गैंगरेप (Sister murder brother after rape)

युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया की रिश्ते में पड़ने वाले दो लड़कों ने उसके भाई की काटकर हत्या कर दी। पुलिस की जांच में पता चला की जिन युवकों का नाम रिपोर्ट में दर्ज है, वे पिछले 3 सालों से गुजरात में ही रह रहे हैं। कॉल डिटेल्स खंगालने पर भी इस बात की पुष्टि हुई, गाँव में गोपनीय सुचना के बाद लड़की को उठाया गया। पुलिस की सख्ती के सामने उसने भाई की हत्या की बात कबूल कर ली। उसने रट हुए बताया की कई बार बलात्कार का शिकार होने के बाद वह बिखर गयी थी। बलात्कार (Sister murder brother after rape) के समय दर्द से मैं तड़पती रहती थी, फिर भी उसे रहम नहीं आता था। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने युवती को न्यायालय में पेश किया, जहां उसे हत्या के जुर्म में जेल भेज दिया गया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...