30 C
Patna
February 27, 2021
उत्तर प्रदेश जुर्म राज्य समाचार

कंप्यूटर सिखाने के बहाने नाबालिग छात्राओं के प्राइवेट पार्ट छूता था टीचर, छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दबोचा

teacher molested girl student

झांसी। हमारे समाज में शिक्षक को भगवान् के समान दर्जा दिया गया है। परन्तु कुछ शिक्षकों ने इस शब्द को कलंकित कर दिया है। ऐसा ही एक मामला झांसी से सामने आया है। जहां एक शिक्षक कंप्यूटर सिखाने के बहाने कई छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था। छात्राओं के चुप रहने की वजह से उसका मनोबल इतना बढ़ गया की, क्लास में सभी के सामने छात्राओं के प्रॉइवेट पार्ट (Teacher molested girl student) को मसल देता था। आखिर में एक छात्रा ने हिम्मत करके इसकी शिकायत थाने में की, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हवसी शिक्षक को दबोच लिया। वहीँ इस घटना के बारे में पता चलने पर छात्राओं के परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया।

Teacher molested girl student

यह भी पढ़ें : – हैवानियत – दलित महिला के साथ 7 युवकों ने किया गैंगरेप, महिला के मासूम बेटे को तड़पा-तड़पाकर मारा

पुलिस के मुताबिक़ आरोपी शिक्षक मोहम्मद अनस अजाहली फाउंडेशन के तहत कंप्यूटर क्लास चलाता था। वहाँ कई लड़कियां कंप्यूटर सिखने आया करती थी। आरोपी अनस छात्राओं को कंप्यूटर सिखाने के बहाने उनके साथ छेड़खानी किया करता था। परन्तु डर के मारे लड़कियां कुछ कह नहीं पाती थी। जिससे अनस का मनोबल बढ़ता गया और छात्राओं का यौन शोषण करने लगा। आरोपी शिक्षक सबके सामने ही किसी भी छात्रा का प्राइवेट पार्ट मसल देता था। उसकी इस हरकत से छात्राएं परेशान हो गयी थी। आखिर में कोतवाली थाने में छात्राओं ने इस बाबत शिकायत दर्ज कराई।

Teacher molested girl student

यह भी पढ़ें : – हैवानियत – शौच करने गयी महिला के साथ बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर हंसिया से निकाल दी आँखें

बताया जाता है पानी वाली धर्मशाला स्थित इस कोचिंग में छात्राओं को निःशुक कंप्यूटर सिखाया जाता था। मुफ्त में कंप्यूटर सिखाने की वजह से काफी सारी लड़कियां वहाँ कंप्यूटर सिखने जाया करती थी। मुफ्त में कंप्यूटर सिखाने के नाम पर लड़कियों का यौन शोषण किया जा रहा था। लड़कियां शर्म से इस बारे में किसी को नहीं बता पाती थी। इस वजह से अनस का मनोबल बढ़ता ही चला गया और वह लड़कियों के प्राइवेट पार्ट तक को मसलने लगा। आखिर में छेड़खानी की शिकार एक छात्रा ने अन्य सहेलियों के साथ मिलकर हिम्मत की और थाने में शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : – 6 और 7 साल की सगी मासूम बहनों के साथ युवक ने किया बलात्कार, बेहोश होने पर दूसरी बहन के साथ भी किया बलात्कार, होश आने पर खून से लथपथ…

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आरोपी मोहम्मद अनस को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 354 A के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कल आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...