30 C
Patna
April 18, 2021
उत्तर प्रदेश जुर्म मुख्य समाचार राज्य समाचार

स्कूल जा रही लड़की को अगवा कर तपती रेत पर 4 युवकों ने किया गैंगरेप, पिता को डराने के लिए की घिनौनी…

teen girl gangraped by 4 people

बाराबंकी। उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में पंचायत चुनाव में दुश्मनी इस कदर बढ़ गयी, की उसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया। यह खबर आज के समाज की सबसे घिनौनी तस्वीर पेश करती है। दरअसल यहां पंचायत चुनाव नहीं लड़ने की बात मानने पर संभावित प्रत्याशी की नाबालिग बेटी को स्कूल जाते समय कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। लड़की को सुनसान जगह पर ले जाकर 4 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Teen girl gangraped by 4 people) किया। साथ ही उसकी अश्लील तस्वीरें भी ले ली और धमकी देकर भगा दिया। डरी सहमी लड़की घर पहुंचकर परिजनों को आपबीति सुनाई। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गहन जांच शुरू कर दी है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : – 15 साल की लड़की के साथ 18 युवकों ने 9 दिनों तक किया गैंगरेप, दर्द देने के लिए खेत और होटल में दर्जनों युवक एक साथ..

Teen girl gangraped by 4 people

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की वह इंटर में पद्धति है, कल वह पढ़ाई के लिए स्कुल जा रही थी। रास्ते में गाँव के ही 4 युवकों ने जबरन अपनी गाडी पर बैठा लिया। सके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर 4 युवकों ने बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया। बलात्कार करने के दौरान एक युवक ने वीडियो और कुछ तस्वीरें भी ले ली। फिर इस बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लड़की को उसके घर भेज दिया।

यह भी पढ़ें : – पति और जीजा ने मिलकर किया अप्राकृतिक बलात्कार, बचने के लिए भागी तो पलंग से उलटा बांधकर रोज करते थे दुष्कर्म

वहीँ पीड़ित लड़की के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा की इस बार वह ग्राम प्रधान पद का उम्मीदवार है। उन्हें चुनाव में नहीं खड़ा होने के लिए मना किया जा रहा। नहीं मानने पर पैसों का लालच दिया गया। उसके बाद भी जब वह नहीं माने तो, उनकी बेटी को गाँव के ही कुछ युवकों ने अपहरण किया फिर सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप (Teen girl gangraped by 4 people) जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि के लिए लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। यह मामला बाराबंकी के थाना जैदपुर की बतायी जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...