जुर्म पंजाब राज्य समाचार

ऑटो से घर लौट रही युवती को घसीटकर जंगल में ले जाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Gangrape with girl in forest

मोहाली। महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। ताजा घटना मोहाली शहर की है, जहां रात को ऑटो से लौट रही युवती के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे पहले चंडीगढ़ में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। खबर के मुताबिक़ पीड़ित लड़की ने सेक्टर 70 से सेक्टर 45 जाने के लिए ऑटो लिया था। ऑटो में पहले से ही एक युवक मौजूद था, ऑटो चालाक लड़की को वाईपीएस चौक के साथ मटौर एरिया में पड़ने वाले जंगल में ले गया, वहाँ लड़की के साथ दोनों ने बारी – बारी से कई बार दुष्कर्म (Gangrape with girl in forest) किया। पीड़ित लड़की के बयान पर पुलिस ने अज्ञात ऑटो चालक और उसके साथी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : – भोजपुर के रमेश रंजन तीन आतंकवादियों को मारकर हुए शहीद, डीजी बोले बहादुर साथी को सैल्यूट है

पुलिस अधिकारी ने बताया पीड़ित लड़की (20) वर्ष पेशेंट अटेंडेंट का काम करती है, वह मटौर गाँव की रहने वाली है। वह सेक्टर 45 में किसी पेशेंट की देखभाल करने के लिए इन दिनों लगातार जा रही थी। शुक्रवार की रात को सेक्टर 70 से सेक्टर 45 जाने के लिए उसने ऑटो लिया। ऑटो में पहले से ही एक युवक मौजूद था, लेकिन लड़की ने उसे सवारी समझकर ज़्यादा ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें : – बन्दूक की नोक पर भांजी के साथ किया दुष्कर्म, शादी के बाद पति को दुष्कर्म की तस्वीरें भेजकर खराब की ज़िन्दगी

Gangrape with girl in forest

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया ऑटो चालक शीशे में बार – बार पीछे बैठे युवक को देख रहा था। दोनों ने आँखों ही आँखों में क्या इशारा किया, इसके बाद वाईपीएस चौक के पास फुटपाथ पर ऑटो रोक दिया, पूछने पर चालक ने कहा ऑटो में कुछ खराबी आ गयी है देखना पडेगा। इसके बाद मौका देखकर चालक और उसके साथी ने लड़की को दबोच लिया, फिर मुंह पर हाथ रखकर घसीटते हुए जंगल ले गया। जहां बारी – बारी से दोनों ने कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें : – स्कुल से लौट रही छात्रा के साथ सरसो के खेत में 6 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

पीड़िता ने पुलिस को बताया की आरोपी कई बार दुष्कर्म करने के बाद जब उसे जंगल में छोड़कर जाने लगे, तो उसने दोनों से कहा वह उसके बुलाने पर बाद में भी आया करेगी। उसके दांत में दर्द हो रहा है, किसी निजी क्लिनिक में उसे छोड़ देने को कहा। दोनों आरोपी युवती को लेकर फेज 9 में जैसे ही पहुंचे, लड़की ने ऑटो से उतारकर शोर मचान शुरू कर दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोगों को जुटता देखकर आरोपी ऑटो लेकर फरार हो गए। सुचना मिलने पर पीसीआर पहुंची और आपबीती सुनाने के बाद लड़की को थाने लेकर गयी। पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है, आरोपी के स्केच बनवाने की तैयारी कर रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...