30 C
Patna
April 18, 2021
उत्तर प्रदेश जुर्म राज्य समाचार

बगीचे में बंधक बनाकर युवती के साथ उसके दोस्त ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, डॉक्टर के पास गई तो मेडिकल से किया इंकार

unnatural rape with village girl in jungle

उत्तर प्रदेश। आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके दोस्त ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दर्द और मानसिक वेदना से पीड़ित युवती जब मेडिकल के लिए डॉक्टर के पास गई, तो डॉक्टर ने मेडिकल करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं डॉक्टर ने साथ आये पुलिस से भी दुर्व्यवहार किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि यह घटना आज से करीब एक साल पहले की बतायी जा रही है। आरोपी पीड़ित युवती के गाँव का ही रहने वाला था, जिसकी वजह से युवती उसके साथ बगीचे में चली गई, जहां युवक ने उसे बंधक बनाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म (Unnatural rape with village girl in jungle) किया।

यह भी पढ़ें : – 13 साल की लड़की को शादी का झांसा देकर 40 साल के व्यक्ति ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, 5 लोगों के साथ जबरन सम्बन्ध..

Unnatural rape with village girl in jungle

खबरों के मुताबिक़ निजामाबाद थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती को गाँव के ही युवक ने बगीचा चलने को कहा। युवती द्वारा कारण पूछे जाने पर कुछ जरुरी काम का बहाना बना दिया। युवती ने बताया की बगीचा ले जाने के बाद युवक ने उसे पीछे से पकड़ कर ज़मीन पर पटक दिया। फिर उसके दुपट्टे से हाथ और पैर को आगे की ओर करके बाँध दिया। फिर आरोपी युवक ने दो बार अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। लड़की की चीखों को दबाने के लिए युवक ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था।

यह भी पढ़ें : – पत्नी के साथ ज़बरदस्ती अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाया, गुस्से में पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट को काटकर हुई मायके से फरार

युवती ने रट हुए बताया की दरिंदगी भरी रात को जब मैं याद करती हूँ, तो काँप उठती हूँ। कोई इंसान अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए इतना दरिंदा कैसे हो सकता है। बलात्कार के दौरान में असहनीय पीड़ा (Unnatural rape with village girl in jungle) से कराह रही थी, उसके चंगुल से बचने के लिए मैं छटपटा रही थी, परन्तु हाथ-पैर बंधे होने की वजह से मैं बेबस युवक से रहम की भीख मिलने का इंतजार कर रही थी। एक बार दुष्कर्म करने के बाद जब उसने फिर से वही सब करना शुरू किया तो मैं बता नहीं सकती कितना दर्द हो रहा था।

यह भी पढ़ें : – बर्बरता दो नाबालिग लड़कियों से रेप कर उनके प्राइवेट पार्ट काटकर की हत्या

घटना के अगले दिन युवती ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म (Unnatural rape with village girl in jungle) की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद युवती का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने अप्राकृतिक दुष्कर्म की बात सुनकर मेडिकल करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं साथ में आये पुलिस के साथ भी दुर्व्यवहार किया। सिपाही ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जिसके बाद डॉक्टर ने रात में ही युवती का मेडिकल किया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...