30 C
Patna
July 30, 2021
जुर्म बिहार राज्य समाचार

8 हजार में बाइक खरीदना पड़ा मंहगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल जानिए क्या है माजरा

young man arrested with stolen bike

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में एक युवक को 8 हजार में बाइक खरीदना मंहगा पड़ गया। युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया साथ ही बाइक बेचने वाले की भी तलाश की जा रही है। दरअसल शुक्रवार को थावे थाना के सामने एनएच 532 पर पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी तेज गति से एक बाइक सवार गुजरा, पुलिस द्वारा रोके जाने पर वह भागने लगा, जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने बताया की बाइक चोरी (Young man arrested with stolen bike) की है, इस वजह से वह भाग रहा था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : – स्कुल में शिक्षिका के साथ सरपंच ने किया दुष्कर्म, छात्रों के सामने ही हैवानियत की हद पार की, दोनों बहनों को सम्बन्ध बनाने के लिए बुलाया

Young man arrested with stolen bike

खबरों के मुताबिक़ शुक्रवार को थावे थाना के सामने एएसआइ पंकज कुमार पुलिस बल के साथ एनएच 531 पर वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे। वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार काफी तेज गति से बाइक चलाता हुआ आ रहा था। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह और तेज गति से बाइक भगाने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस की पकड़ में आते ही युवक गिड़गिड़ाने लगा। पुलिस ने जब बाइक के कागजात दिखाने को कहा तो वह बहाने बनाने लगा।

यह भी पढ़ें : – शुभमण गिल भारत लौटे, इंग्लैण्ड के खिलाफ सीरीज में केएल राहुल को टीम इंडिया में सौंपी गयी नई जिम्मेदारी

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया की बाइक चोरी की है। उसने यह बाइक एक युवक से 8 हजार रुपये में खरीदी थी। चोरी की बात सामने आने पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। युवक को चोरी की बाइक बेचने वाले सख्श की तलाश की जा रही है। आपको बता दें की गोपालगंज में बाईक चोरी होने की घटनाएं आये दिन सामने आती रहती है। बायीं चोर गिरोह इतने शातिर होते हैं की कुछ ही देर में बाइक की नंबर प्लेट बदल देते हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...