30 C
Patna
September 21, 2020
नई दिल्ली मुख्य समाचार राजनीती

शाहीन बाग़ में प्रदर्शनकारियों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने कह दी बड़ी बात कहा – यह संयोग नहीं है, यह प्रयोग है

pm narendra modi big statement on shaheen bagh protest

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग़ में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ी बात (PM Narendra Modi Big Statement on Shaheen Bagh Protest) कही है। पीएम मोदी ने शाहीन बाग़ तथा देश के विभिन्न हिस्सों में हो रहे विरोध प्रदर्शन को एक साजिश का हिस्सा बताया, इसके पीछे आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस का हाथ होने की बात कही। उन्होंने रैली में आये लोगों से देश को बांटने की राजनीति करने वालों को जड़ से उखाड़ फेंकने की अपील की। उन्होंने कहा देश के विभिन्न हिस्सों में प्रद्रशन की आड़ में शक्ति प्रदर्शन हो रहा है, देश के विभिन्न हिस्सों में एक साथ इस तरह की सुनियोजित विरोध प्रदर्शन महज एक संयोग नहीं है, बल्कि यह एक प्रयोग है। हम इस तरह से दिल्ली को अराजकता की स्थिति में नहीं छोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें : – आखिरी टी20 में 7 रनों से जीता भारत, 5 मैच की सीरीज में क्लीन स्वीप करने वाला पहला देश बना भारत

PM Narendra Modi Big Statement on Shaheen Bagh Protest

पीएम नरेंद्र मोदी कड़कड़डूमा स्थित सीबीडी ग्राउंड में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए बोले – अगर यह धरना प्रदर्शन सिर्फ एक कानून के खिलाफ होता, तो सरकार के आश्वासन देने के बाद अब तक यह समाप्त हो गया होता। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की आड़ में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोहरा खेल खेल रही है। यह लोग संविधान बचाने की बात करते हैं, लेकिन उसी संविधान की धज्जियां उड़ाने से पीछे नहीं हटते। न्यायपालिका व अदालतों का आधार संविधान पर ही टिका हुआ है, विरोध प्रदर्शन की आड़ में हो रही हिंसा पर अदालत भी रोष व्यक्त कर चुकी है, लेकिन ये लोग अदालत की भी नहीं सुनते।

यह भी पढ़ें : – बैंक हड़ताल का असर – दूसरे ही दिन खाली हुआ एटीएम, पैसे के लिए भटकते रहे लोग

पीएम मोदी आगे बोले एक समय नई दिल्ली में बेम धमाके हुआ करते थे, आतंकी हमलों में निर्दोष लोगों की जान जाती थी। अब दिल्लीवासियों और पुलिस की सतर्कता की वजह से आतंकी हमले रुक गए हैं, फिर भी कुछ लोग पुलिस की कर्तव्यनिष्ठा पर सवाल उठाते हैं। वोटबैंक की तुष्टिकरण में कुछ लोग सेना के शौर्य पर भी उंगली उठाने से पीछे नहीं हटे।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...