30 C
Patna
July 16, 2020
क्रिकेट खेल

टीम से बाहर किये जाने पर क्रिस गेल ने साथी खिलाड़ी को जमकर गालियां दी, सांप से भी बदतर इंसान बताया

gayle controversy with sarwan

क्रिकेट। क्रिकेट के मैदान पर विस्फोटक बल्लेबाजी से गेंदबाजों के दिलों में खौफ पैदा करने वाले, दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल (Gayle controversy with sarwan) टीम से निकाले जाने पर अपना आपा खो बैठे। टी20 क्रिकेट में दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में शुमार क्रिस गेल को कुछ दिन पहले ही कैरेबियन प्रीमियर लीग की टीम जमैका थालावास से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। टीम से बाहर होने पर नाराज़ क्रिस गेल ने साथी खिलाड़ी वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाडी रामनरेश सरवन को जमकर गालियां दी है। अपने यूट्यूब चैनल पर क्रिस गेल दिल की भड़ास निकाली। हालांकि जमैका की टीम से बाहर होने के बाद गेल को सेंट लूसिया टीम में शामिल कर लिया गया।

यह भी पढ़ें : – टीम इंडिया के लिए नहीं खेल सकेंगे महेंद्र सिंह धोनी, तेज गेंदबाज आषीश नेहरा ने गिनाये कारण

Gayle controversy with sarwan

क्रिस गेल इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हुए कम ही दिखाई देते हैं। अब वह विभिन्न देशों में होने वाली टी 20 लीगों में खेलते नज़र आते हैं। वेस्टइंडीज में होने वाली सीपीएल में क्रिस गेल इससे पहले जमैका और सेंट किट्स की तरफ से खेल चुके हैं। मौजूदा टीम जमैका की टीम से बाहर होने के पीछे गेल ने सरवन को जिम्मेदार ठहराया। अपने यूट्यूब चैनल पर गेल ने कहा – सरवन तुम सांप और कोरोना वायरस से भी बदतर हो। तुम ऐसे खिलाड़ी हो जिसे कैरेबीआई लोग ज़्यादा पसंद नहीं करते हैं। मेरे जन्मदिन पर बहुत बड़ी-बड़ी बातें करने वाले तुम पीठ में छुरा घोंपने वाले इंसान हो।

यह भी पढ़ें : – गांगुली की कप्तानी को याद कर भावुक हुए युवराज सिंह, बोले “दादा” ने जितना मुझे सपोर्ट किया, धोनी कोहली ने कभी नहीं किया

वीडियो में आगे गेल ने कहा – मेरी सरवन से बात हुई थी। वह जमैका टीम का हेड कोच बनाना चाहता था। मैंने उससे कहा था, तुम हेड कोच बनाने के लायक नहीं हो। क्यूंकि तुम्हारे पास हेड कोच बनने के लिए पर्याप्त अनुभव नहीं है। उस वक्त के मौजूदा कप्तान आंद्रे रसेल के साथ भी सरवन के रिश्ते सही नहीं थे।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...