30 C
Patna
July 30, 2021
क्रिकेट खेल

कोरोना ने भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज पर ब्रेक लगा दिया है, मैच खेले जाने को लेकर BCCI ने अपडेट जारी किया है

ind vs srilanka odi series

क्रिकेट। भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला वनडे सीरीज शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। पहले तो भारत द्वारा एक ही समय में दो नेशनल टीम को अलग-अलग दौरों पर भेजे जाने को लेकर बहस हुई। उसके बाद श्रीलंका के कुछ खिलाड़ियों ने भारत की दूसरे नंबर की टीम को श्रीलंका के खिलाफ खेलने के लिए भेजे जाने को अपमानजनक बताया। इन सब के बीच उम्मीद थी की 13 जुलाई से दोनों ही टीमें मैदान पर दो-दो हाथ (IND vs Srilanka odi Series) करते हुए नज़र आएँगी। लेकिन इस संभावना पर कोरोना ने ब्रेक लगा दिया है। श्रीलंका के कोच समेत कई खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने की वजह से इस सीरीज पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – शुभमण गिल भारत लौटे, इंग्लैण्ड के खिलाफ सीरीज में केएल राहुल को टीम इंडिया में सौंपी गयी नई जिम्मेदारी

IND vs Srilanka odi Series

खबरों के मुताबिक़ हाल ही में इंग्लैंड का दौरा करके लौटी श्रीलंका टीम के कोच ग्रांट फ्लावर कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उनके अलावा श्रीलंका टीम के डाटा एनालिस्ट भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में श्रीलंका के खिलाड़ियों की उपलब्धता पर संशय उत्पन्न हो गया है। दोनों टीमों के बीच 13 जुलाई से वनडे सीरीज खेला जाने वाला था। सूत्रों के मुताबिक़ श्रीलंका के कुछ खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसकी वजह से वनडे सीरीज को कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ाया गया है, इस खबर की पुष्टि बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भी की है।

यह भी पढ़ें : – शौच के लिए गई छात्रा के साथ गाँव के युवकों ने किया गैंगरेप, कुकृत्य का वीडियो बनाकर दूसरों के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए ब्लैकमेल

BCCI के मुताबिक़ भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मुकाबलों की सीरीज 13 जुलाई से खेलना था। लेकिन खिलाड़ियों के स्वास्थ को देखते हुए इसे 18 जुलाई से खेले जाने का निर्णय लिया गया है। सीरीज के बाकी मुकाबलों को भी इसी के अनुसार आगे बढ़ाया गया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...