30 C
Patna
October 21, 2020
IPL 2020 क्रिकेट खेल

IPL की सबसे खूबसूरत एंकर का जलवा नहीं दिखेगा इस बार, माँ बनने की वजह से इस बार IPL से रहेंगी दूर

Mayanti langer latest news

क्रिकेट। बहुप्रतीक्षित क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL) 2020 आज शुरू होने जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एंकर मयंती लैंगर (Mayanti langer latest news) इस सीजन में एंकरिंग करती हुई दिखाई नहीं देंगी। इसके पहले आईपीएल के इस सीजन से सुरेश रैना और हरभजन सिंह के हटने से क्रिकेट प्रसंशकों को गहरा झटका लगा था। इसके बाद अपने पसंदीदा एंकर को आईपीएल में नहीं देख पाने की खबर से जरूर दुःख होगा। आपको बता दें की मयंती लैंगर आईपीएल मैचों में अपनी एंकरिंग से ज़्यादा खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं। मयंती एक सफल एंकर होने के साथ ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है।

यह भी पढ़ें : – नितीश कुमार का बड़ा एलान, एससी-एसटी की हत्या होने पर परिजनों के एक सदस्य को मिलेगी नौकरी

Mayanti langer latest news

खबरों के मुताबिक़ मयंती लैंगर छह महीने पहले एक बच्चे की माँ बनी है। जिसकी वजह से उन्होंने इस बार आईपीएल से दूर रहने का फैसला किया है। यानी की इस बार दर्शकों को उनकी खूबसूरती का जलवा नहीं दिखेगा। मयंती ने इसकी जानकारी अपने पति स्टुअर्ट बिन्नी के साथ सोशल मीडिया के जरिये दी। मयंती लैंगर ने इंस्टाग्राम पर पति और बच्चे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा – मुझे इस बड़े इवेंट में एंकरिंग का मौका देने के लिए स्टार स्पोर्ट आपको शुक्रिया। जब मुझे आपके सपोर्ट की सबसे ज़्यादा जरुरत थी, आपने पूरा सपोर्ट दिया। साथ ही मेरी प्रेग्नेंसी के हिसाब से आपने मेरे काम क शेड्यूल किया, जिससे की मुझे काम करने में तकलीफ ना हो।

यह भी पढ़ें : – Bihar Election बिहार सरकार ने कर्मचारियों को दिया तोहफा, वेतन और भत्तों में बढ़ोतरी, सरकारी कर्मचारियों को रिझाने…..

आपको बता दें की कोरोना वायरस की वजह से इस बार आईपीएल 19 सितम्बर से UAE में शुरू होने जा रहा है। तमाम मैच बिना दर्शकों के खेला जाएगा। साथ ही खिलाड़ियों के लिए बनाये गए नियम बायो बबल से बाहर जाने पर भारी जुर्माना के साथ-साथ खिलाड़ियन को अपने कॉन्ट्रैक्ट से भी हाथ धोना पड़ सकता है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...