30 C
Patna
May 11, 2021
ipl 2021 क्रिकेट खेल मुख्य समाचार

CSK टीम में इस खतरनाक गेंदबाज की एंट्री ने विपक्षी टीमों की बढ़ाई धड़कन, हेजलवुड की जगह पर होंगे शामिल

csk sign jason behrendorff

क्रिकेट। आज शाम 7 बजे से IPL 2021 की धमाकेदार शुरुआत हो जायेगी। IPL 2021 का पहला मुकाबला मुंबई और बंगलुरु के के बीच खेला जाएगा। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के प्रसंशकों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। कोरोना को लेकर IPL 2021 से अपना नाम वापस लेने वाले तेज गेंदबाज हेजलवुड का रिप्लेसमेंट चेन्नई को मिल गया है। टीम मैनेजमेंट के मुताबिक़ हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरन्डोर्फ को टीम में शामिल ( CSK sign Jason Behrendorff ) किया गया है। इससे पहले हेजलवुड के नाम वापस ले लेने से चेन्नई के सामने मुश्किलें पैदा हो गयी थी।

यह भी पढ़ें : – IPL 2021 का खिताब जीतने के लिए इन कमियों को दूर करना होगा राजस्थान रॉयल्स को, विदेशी खिलाड़ियों पर निर्भरता ले डूबेगी..

CSK sign Jason Behrendorff

हेजलवुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किये गए तेज गेंदबाज जेसन बेहरन्डोर्फ ने अब तक 11 वनडे और सात T20I मुकाबले खेले हैं। IPL 2019 में बेहरन्डोर्फ ( CSK sign Jason Behrendorff )ने मुंबई की तरफ से 5 मैच खेला था, जिसमे उन्होंने 5 विकेट हासिल किया था। जेसन बेहरन्डोर्फ के टीम से जुड़ने के बाद चेन्नई टीम मैनेजमेंट ने राहत की सांस ली होगी। चेन्नई को अपना पहला मुकाबला 10 अप्रैल को दिल्ली के खिलाफ खेलना है।

यह भी पढ़ें : – धोनी को मात देने के लिए ऋषभ पंत खतरनाक योजना की तैयारी के साथ उतरेंगे पहले मुकाबले में धोनी को हराने के लिए….

आपको बता दें की IPL 2021 के लिए चेन्नई ने जोस हेजलवुड को अपनी टीम में शामिल (CSK sign Jason Behrendorff) किया था। परन्तु IPL शुरू होने के कुछ दिनों पहले उन्होंने IPL 2021 खेलने से मना कर दिया। इस तेज गेंदबाज ने बायो बबल में लगातार रहने से मानसिक थकान को कारण बताया था। साथ ही वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे। हेजलवुड ने साथ ही कहा था, की वह आगामी टी20 वर्ल्ड कप और ऐशेज सीरीज के लिए खुद को तारो-ताजा रखना चाहते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स का पिछ्ला सीजन बेहद ही खराब रहा था, वह प्ले ऑफ़ में जगह बनाने में भी नाकाम रही थी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...