30 C
Patna
May 11, 2021
ipl 2021 क्रिकेट खेल मुख्य समाचार

धोनी को पहले मुकाबले में करारी शिकस्त देने के बाद पंत ने बोल दी ऐसी बात, जीत लिया सभी का दिल

rishabh pant game plan against dhoni

क्रिकेटIPL 2021 का दुसरा मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया, इस मुकाबले का सभी को बेसब्री से इन्तजार था। इस मुकाबले में एक तरफ दुनिया के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स तो दूसरी तरफ युवा कप्तान ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स थी। हालांकि गुरु और चेले के बीच इस मुकाबले में बाजी मार ले गयी ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स। दिल्ली ने चेन्नई को 7 विकेट से करारी हार (Pant statement on Dhoni captaincy) का स्वाद चखाया। महेंद्र सिंह धोनी को पहले ही मुकाबले में करारी हार का स्वाद चखाने के बाद, ऋषभ पंत ने ऐसी बात कह दी जिसने सभी का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें : – रोहित शर्मा की कप्तानी के नाम जुड़ा सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, लगातार 9वें साल IPL में हुआ ऐसा

Pant statement on Dhoni captaincy

कप्तान के तौर पर पहले मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद हर्षा भोगले ने ऋषभ पंत से पूछा की धोनी के साथ टॉस के लिए मैदान में आना और मैच जीतने के बाद कैसा महसूस कर रहे हैं। इस पर ऋषभ पंत ने कहा – यह मेरे जीवन का सबसे शानदार पलों में से एक था। धोनी के साथ मैदान में टॉस करने के लिए जाने का सपना बचपन में देखा था, जो अब जाकर पूरा हुआ। आईपीएल कप्तान के तौर पर मेरा पहला मुकाबला धोनी के साथ था, उनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। मुझे जब भी कभी परेशानी हुई, मेरी मदद के लिए वह हमेशा मौजूद रहे। यह एक शानदार फीलिंग है, जिसे मैं बता नहीं सकता।

यह भी पढ़ें : – गूंगी-बहरी लड़की के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप करने के बाद आँखे फोड़ी, प्राइवेट पार्ट को भी क्षतिग्रस्त कर दिया

पंत ने आगे कहा – हमे इस जीत के लिए तेज गेंदबाजों का आभार मानना चाहिए, उन्होंने चेन्नई के खतरनाक बल्लेबाजों के खिलाफ शानदार काम किया। चेन्नई को 188 पर रोकने के बाद दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने तूफानी पारी खेलकर बाकी का काम कर दिया। दोनों ने शुरूआती पावरप्ले के अंदर 65 रन जोड़कर टीम को धमाकेदार शुरुआत दी। शॉ ने महज 27 गेंदों पर 50 रन जोड़ दिए, शॉ की (72) रनों की पारी का अंत ड्वेन ब्रावो ने किया। दूसरी तरफ शानदार शतक की ओर बढ़ रहे शिखर धवन (85) रन को शार्दुल ठाकुर ने पैवेलियन की राह दिखाई।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...