30 C
Patna
May 12, 2021
ipl 2021 क्रिकेट खेल

IPL 2021 में पहली जीत की तलाश में सनराइजर्स हैदराबाद, क्या केन विलियम्सन को मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह

srh vs mi 2021

क्रिकेट। IPL 2021 में नौवां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। IPL 2021 में हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। हालांकि इसके पीछे टीम मैनेजमेंट का ख़राब टीम चयन का ज़्यादा हाथ रहा है। शुरूआती दोनों मैच गंवाने के बाद हैदराबाद की टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है। ऐसे में मुंबई के खिलाफ (SRH vs MI 2021) मुकाबले में हैदराबाद की टीम में कुछ बदलाव दिख सकते हैं। इन सबके बीच सबसे अहम् सवाल यह है की क्या केन विलियम्सन को आज खेलने का मौका मिलेगा या नहीं। विलियम्सन जैसे बल्लेबाज को टीम से बाहर रखने का फैसला तमाम विशेषज्ञों की समझ से बाहर है।

यह भी पढ़ें : – क्रिस मौरिस की मैच जिताऊ पारी देखकर खुश हुए वीरेंदर सहवाग, अपने अंदाज में ट्वीट कर की तारीफ़

SRH vs MI 2021

हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस के मुताबिक़ केन विलियम्सन पूरी तरह से फिट नहीं थे, इसी वजह से उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के खिलाफ टीम में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि अगर केन विलियम्सन पूरी तरह से फ़ीट होते हैं, तो वह आज के मुकाबले में जॉनी बेयरस्टो की जगह पर खेलेंगे। हालांकि शानदार फॉर्म में चल रहे जॉनी को टीम से बाहर करने का फैसला भी समझ से बाहर है।

यह भी पढ़ें : – “प्लीज भैया अब घर जाने दो” नाबालिग किशोरी के साथ गेंहूं के खेत में गाँव के ही दोस्तों ने किया गैंगरेप, रहम की भीख मांगती लड़की का वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद की बल्लेबाजी की बात करें तो मनीष पांडे ने दोनों ही मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की है, परन्तु आखिरी पलों में खराब बल्लेबाजी की वजह से टीम के लिए चिंता का सबब बने हुए हैं। ओपनर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा रन बनाने में नाकामयाब रहे हैं। केन विलियम्सन के खेलने पर मध्यक्रम मजबूत होगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...