30 C
Patna
May 11, 2021
ipl 2021 क्रिकेट खेल मुख्य समाचार

कोलकाता के खिलाफ केन विलियम्सन के नहीं खेलने पर हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस का बड़ा बयान

trevor bayliss on kane williamson

क्रिकेट। चेन्नई में 11 अप्रैल को कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने 10 रनों से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में हैदराबाद जब खेलने के लिए मैदान पर उतरी तो उसमे केन विलियम्सन को नहीं देखकर हर कोई हैरान हो गया। केन विलियम्सन मौजूदा समय में क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शामिल हैं। ऐसे में हैदराबाद ने जब विलियम्सन को टीम में शामिल नहीं किया तो फैंस का गुस्सा फुट पड़ा। इस बीच केन विलियम्सन को पहले मुकाबले में शामिल नहीं किये जाने को लेकर हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस ने बड़ा बयान (Trevor Bayliss on Kane Williamson) दिया है। उन्होंने कहा केन विलियम्सन पूरी तरह से फ़ीट नहीं है, ऐसे में उन्हें फिटनेस हासिल करने में थोड़ा समय लग सकता है।

यह भी पढ़ें : – धोनी को पहले मुकाबले में करारी शिकस्त देने के बाद पंत ने बोल दी ऐसी बात, जीत लिया सभी का दिल

Trevor Bayliss on Kane Williamson

ट्रेवर बेलिस ने कहा – अगर केन को हम टीम में शामिल करते तो, निश्चित तौर पर जॉनी बेयरस्टो को बेंच पर बैठना पड़ता। हालांकि इस बात को लेकर हम अधिक चिंतित नहीं हैं। जॉनी ने हाल ही में भारत के खिलाफ ख़त्म हुई सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की थी। कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में भी जॉनी ने एक समय कोलकाता के हाथ से मैच को छीन ही लिया था। परन्तु महत्वपूर्ण समय पर अपना विकेट गँवा बैठे। जॉनी ने इस मुकाबले में 40 गेंद पर 55 रन बनाये।

यह भी पढ़ें : – विधवा महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डालकर 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर, आरोपियों को फांसी देने की मांग

हैदराबाद को जब आखिर में जीत के लिए 24 गेंदों में 57 रन की जरुरत थी, तो बिग हीटर अब्दुल समद की जगह विजय शंकर को भेज दिया। विजय शंकर कुछ ख़ास नहीं कर सके जिससे अब्दुल समद पर ज़्यादा प्रेशर आ गया। हालांकि अब्दुल समद ने कमिंस की पहली ही गेंद पर शानदार छक्का जड़ने के बाद इस ओवर में दो छक्के समेत 13 रन बटोरे। हैदराबाद की इस हार में मनीष पांडे की धीमी बल्लेबाजी भी अहम् कारण रही।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...