30 C
Patna
April 18, 2021
क्रिकेट खेल मुख्य समाचार

क्रुणाल पांड्या की धमाकेदार बल्लेबाजी देखकर खुश हुए लक्ष्मण बोले – पिता को सबसे ज्यादा गर्व हो रहा होगा

laxman on krunal pandya

क्रिकेट। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले एकदिवसीय मुकाबले में भारत ने 66 रनों की शानदार जीत दर्ज कर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली। हलांकि भारत की इस जीत में अपना पदार्पण मैच खेल रहे क्रुणाल पांड्या (Laxman on krunal pandya) की भूमिका बेहद अहम रही। एक समय 40 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 205 रन बनाकर भारत संघर्ष कर रहा था। परन्तु आखिरी के 10 ओवरों में क्रुणाल पांड्या ने राहुल के साथ मिलकर 112 रन जोड़कर मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। क्रुणाल पांड्या ने महज 31 गेंद पर 58 रनों की धमाकेदार पारी खेली, दूसरी ओर राहुल ने 43 गेंद पर 62 रन बनाये।

यह भी पढ़ें : – टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास, इस बड़े क्रिकेटर ने अचानक टेस्ट क्रिकेट से किया संन्यास का ऐलान

Laxman on krunal pandya

इस मुकाबले में क्रुणाल पंड्या ने 58 रन बनाने के अलावा सैम करन का विकेट भी हासिल किया। इनके इस धमाकेदार प्रदर्शन को लेकर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि – क्रुणाल की इस उपलब्धि पर सबसे ज़्यादा गर्व उनके पिता को हो रहा होगा। क्रुणाल को जब भारतीय टीम की कैप दी जा रही थी, तो वह भावुक हो उठे थे। क्रुणाल को यह कैप देने वाले उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या थे। लक्ष्मण ने आगे कहा – क्रुणाल ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है, जो उनके पहले मैच में साफ़ दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें : – 15 साल की लड़की के साथ 18 युवकों ने 9 दिनों तक किया गैंगरेप, दर्द देने के लिए खेत और होटल में दर्जनों युवक एक साथ..

छोटे भाई हार्दिक पांड्या के हाथों क्रुणाल पांड्या को भारतीय टीम का कैप दिलवाने के लिए कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री भी प्रशंसा के हकदार हैं। भारतीय पारी ख़त्म होने के बाद क्रुणाल को जब इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था, तो वह रो पड़े थे। क्रुणाल ने अपनी इस ख़ास पारी को अपने पिता को समर्पित किया जिनका हाल ही में निधन हुआ था।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...