30 C
Patna
February 28, 2021
क्रिकेट खेल मुख्य समाचार

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आया हार्ट अटैक अस्पताल में भर्ती, शाम को एंजियोप्लास्टी की जायेगी

sourav ganguly heart attack

क्रिकेट। नए साल की शुरुआत बेहद ही दुखद खबर के साथ हुई है। दरअसल पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक़ सौरव गांगुली की हालत स्थिर बतायी जा रही है, देर शाम को उनकी एंजियोप्लास्टी की जायेगी। दुनिया में दादा के नाम से विख्यात सौरव गांगुली के हार्ट अटैक (Sourav ganguly heart attack) की खबर सुनकर तमाम क्रिकेटर्स उनके जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना करने लगे। बताया जाता है गुरूवार शाम को जिम में वर्कआउट करते समय साइन में हल्का दर्द हुआ था, अगले दिन जिम में सुबह वह बेहोश होकर गिर पड़े जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें : – सरकारी स्कुल में लड़कियों संग ठुमके लगा रहे युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आधी रात को चल रहा था नाच कार्यक्रम

Sourav ganguly heart attack

मिल रही खबरों के मुताबिक़ 1 जनवरी की शाम को सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। हालांकि उस वक्त उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया। उसके अगले दिन जिम में वर्कआउट करते समय एक बार फिर से साइन में दर्द उठा और वह बेहोश होकर गिर पड़े। वहाँ मौजूद परजनों ने आनन-फानन में गांगुली को लेकर अस्पताल पहुंचे। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है, डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी करने की जरुरत बतायी है।

यह भी पढ़ें : – IND vs AUS : भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में हर-हाल में खेलेंगे डेविड वार्नर – टीम ऑस्ट्रेलिया

सौरव गांगुली के हार्ट अटैक के बारे में पता चलने पर विध्वंसक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट किया – दादा आपको वापस आना ही होगा, हम आपके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करते हैं। वहीँ बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने लिखा – सौरव गांगुली के बारे में मिल रही खबर बेहद दुखद है, हमे उम्मीद है वह जल्द ही स्वस्थ होकर वापस लौटेंगे।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...