30 C
Patna
June 13, 2021
क्रिकेट खेल

“मेरी दुनिया ही उजड़ गई” कोरोना के कारण मां और बहन को खोने पर छलका वेदा कृष्णमूर्ति का दर्द, “नहीं जानती थी यह हमारी आखिरी मुलाक़ात होगी”

veda krishnamurthy lost her mother

क्रिकेट। कोरोना महामारी ने कई हँसते खेलते परिवार की खुशियां उजाड़ कर रख दी। अपने परिजनों के असमय मौत ने लोगों के चेहरे से हंसी छीन ली है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य वेदा कृष्णमूर्ति पर तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिछले एक सप्ताह में वेदा कृष्णमूर्ति की माँ और बहन की मौत कोरोना की वजह से हो गई है। वेदा कृष्णमूर्ति ने कहा – उनके परिवार ने सब कुछ सही किया, सरकार की और से जारी गाइडलाइन्स का पालन भी किया। इसके बावजूद कोरोना ने उनकी माँ और बहन की ज़िन्दगी (Veda Krishnamurthy lost her mother) छीन ली। वेदा कृष्णमूर्ति ने आगे कहा – माँ और बहन को खोने के बाद “लगता है जैसे मेरी दुनिया ही उजड़ गई है”।

यह भी पढ़ें : – धोनी की जगह अगर मैं कप्तान होता तो भारत नहीं जीत पाता टी20 विश्व कप, सहवाग ने किया बड़ा खुलासा

Veda Krishnamurthy lost her mother

बेंगलुरु की वेदा कृष्णमूर्ति ने अपनी माँ और बहन को श्रद्धांजलि दी और कहा – जिसे आप चाहते हों, उनके बिना जीवन को देखना बहुत तकलीफ देता है। आप दोनों के चले जाने के बाद ऐसा लग रहा है, “जैसे मेरी दुनिया ही उजड़ गई हो”। आपके नहीं होने का दुःख हमारा परिवार कैसे सहेगा मैं नहीं जानती, हमारा परिवार आपकी अनुपस्थिति में एकजुट रहेगा या बिखर जाएगा यह भी नहीं जानती। परन्तु मैं सिर्फ इतना जानती हूँ, मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूँ। मैं आपको बहुत याद करुँगी, जीवन के हरेक मोड़ पर आपकी कमी महसूस होगी।

यह भी पढ़ें : – बलात्कार का दर्द नहीं सह सकी 9 साल की बच्ची, दुष्कर्म के दौरान हुई मौत उसके बाद भी कई बार बलात्कार किया चाचा ने

वेदा ने आगे कहा – मेरी खूबसूरत अम्मा और अक्का (हबन) आपकी असमय मौत ने हम सभी को अंदर से तोड़कर रख दिया है। आप दोनों हमारे घर की नीव थे, मुझे समझ नहीं आ रहा की आपदोनों के बिना आगे जीवन कैसे कटेगा। मैंने कभी सोचा भी नहीं था की एक दिन ऐसा भी आएगा। कुछ दिनों पहले ही आपके साथ काफी अच्छे पल बिताये थे, नहीं जानती थी हमारी आखिरी मुलाक़ात होगी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...