30 C
Patna
July 16, 2020
Business झारखण्ड राज्य समाचार

घर बैठे मंगाएं शराब, Swiggy ने इस राज्य में शुरू की होम डिलीवरी, ऑनलाइन आर्डर करने पर घर पहुंचाएगी

buy Sharab online

झारखंड। राज्य सरकार की मेहरबानी से अब लॉकडाउन में भी ग्राहक घर बैठे शराब को ऑनलाइन आर्डर (Buy Sharab online) कर मँगा सकते हैं। ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी करनेवाली कंपनी SWIGGY ने राज्य सरकार की परमिशन मिलने के बाद शराब की होम डिलीवरी शुरू भी कर दी है। SWIGGY की यह सेवा फिलहाल के लिए झारखंड में शुरू हुई है। झारखण्ड के लो अब घर बैठे शराब आर्डर कर सकते हैं, आर्डर करने के कुछ ही देर बाद शराब आपके सामने होगी। कंपनी ने बताया की शराब की होम डिलीवरी करने के लिए और राज्य के सरकारों से बातचीत चल रही है। यह लगभग अंतिम दौर में है, जल्द ही अन्य राज्यों में भी शराब की होम डिलीवरी शुरू की जायेगी।

यह भी पढ़ें : – 7 दरिंदों ने 18 साल की किशोरी के साथ किया गैंगरेप, भाई ने किया विरोध तो पिटाई कर कुंए में फेंका

दरअसल कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन लागू कर दिया है। जिसकी वजह से गैर जरुरी चीज़ों को छोड़कर सभी दुकाने बंद थी। बुधवार को शराब की दुकाने खोली गयी थी। जिसके बाद दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गयी थी। राज्य सरकार द्वारा शराब पर 25 प्रतिशत ज़्यादा टैक्स लगाने के बाद भी दूकान के बाहा लगी लम्बी लाइन ने सरकार के भी होश उड़ा दिए। दुकानों के बाहर जुट रही भारी भीड़ की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियाँ उड़ने की भरपूर आशंका है।

Buy Sharab online

यह भी पढ़ें : – जर्दालु आम और लीची की फ्री होम डिलीवरी करेगी बिहार सरकार, ऑनलाइन आर्डर कर मँगा सकेंगे घर पर

SWIGGY कंपनी ने कहा – झारखंड में रहने वाले लोग ऑनलाइन आर्डर करके शराब को घर पर ही मँगा सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को सबसे पहले SWIGGY एप्प डाउनलोड करना होगा। उसके बाद WINE SHOPS कैटेगरी में जाकर शराब आर्डर करना होगा। जल्द ही यह सेवा राज्य के अन्य शहरों में भी चालु कर दिया जाएगा। शराब की होम डिलीवरी कराने के लिए राज्य सरकार से विशेष अनुमति ली गयी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...