30 C
Patna
July 16, 2020
नई दिल्ली मनोरंजन राजनीती राज्य समाचार

कोरोना वायरस से संक्रमित हुई कनिका कपूर, राजनेताओं में मचा हड़कंप

corona fears on parliament

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर भारत में भी बढ़ता जा रहा है। तमाम सावधानियां बरतने के बाद भी देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इससे बड़ी हस्तियां भी अछूती नहीं रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड प्लेबैक गायिका कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित है। कनिका कपूर की वजह से कई राजनितिक हस्तियों के कोरोना वायरस की चपेट में आने की आशंका (Corona fears on parliament ) जताई जा रही है। दरअसल कई बड़ी राजनितिक हस्तियों के साथ कनिका कुछ दिनों पहले ही डिनर में सम्मिलित हुई थी। उसके बाद कई सांसदों के साथ वह राष्ट्रपति भवन में भी गयी थी। कनिका कपूर के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद बचाव के समुचित उपाय किये जा रहे हैं। साथ ही स्थिति से निपटने के लिए विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है।

यह भी पढ़ें : – दुष्कर्म की शिकार 12 वर्षीया किशोरी ने दिया बच्ची को जन्म, नाबालिग आरोपी ने कहा सहमति से बनाये सम्बन्ध

Corona fears on parliament

खबरों के मुताबिक़ राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे दुष्यंत सिंह, कांग्रेस नेता जतिन प्रसाद और अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने कनिका कपूर के साथ डिनर किया था। कनिका के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद कई राजनेताओं में हड़कंप मच गया है। सांसद अनुप्रिया पटेल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, सहयोगी सांसद श्री दुष्यंत सिंह के साथ एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी। कोरोना वायरस से बचने के लिए एहतियातन मैं सेल्फ़ आइसोलेसन जा रही हूँ। बचाव के लिए सरकार ने जो भी निर्देश जारी किये हैं, मैं उनका पालन करुँगी।

यह भी पढ़ें : – ऐश्वर्या राय की हमशक्ल टिकटॉक पर मचा रही है धूम, इंस्टाग्राम पर 943 हजार करते हैं फॉलो

वहीं कनिका कपूर से मिलने के बाद दुष्यंत सिंह ने खुद को अलग – थलग कर लिया है। वसुंधरा राजे भी बचाव के लिए दुष्यंत आईसोलेटेड हो गयी हैं। कोरोना वायरस के संसद में फैलने का डर सताने लगा है। भय के माहौल में सांसद संसद सत्र को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का दवाब बना रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस के सदस्य डेरेक ने ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा – केंद्र सरकार जान बूझकर लोगों की जान खतरे में डाल रही है। सरकार को संसद सत्र स्थगित कर देना चाहिए।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...