नई दिल्ली मनोरंजन राज्य समाचार

JNU में विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, ट्रेंड हुआ #bycottDeepika

Deepika Padukone in JNU

मनोरंजन। JNU में छात्रों के साथ हुई मारपीट का कई बॉलीवुड हस्तियां विरोध कर चुके हैं। इस बीच JNU में विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मिलने पहुंचकर दीपिका पादुकोण ने सभी को चौंका दिया। इससे पहले बॉलीवुड हस्तियों ने मुम्बई में शांतिपूर्ण प्रद्रशन किया था। दीपिका पादुकोण छात्रों को समर्थन देने मंगलवार की शाम को जेएनयू दिल्ली (Deepika Padukone in JNU) पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। यहां वह कन्हैया कुमार के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई, इसके बाद ही ट्विटर पर #bycottDeepika ट्रेंड करने लगा।

यह भी पढ़ें : – भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 से ली अपराजेय बढ़त

Deepika Padukone in JNU

आपको बता दें की दीपिका अपनी आनेवाली फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए कई दिनों से दिल्ली में ही है। मंगलवार की शाम को अचानक से जवाहरलाल विश्वविद्यालय पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया। इस दौरान दीपिका ने हिंसा का शिकार हुए छात्रों से मुलाक़ात कर उनका हाल-चाल जाना, समाचार एजेंसी एएनआई ने विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच खड़ी दीपिका पादुकोण का वीडियो शेयर किया है। हालांकि इसमें वह कुछ भी बोलने से बचती नज़र आ रही है।

यह भी पढ़ें : – बेहोश कर लड़की से दुष्कर्म कराया, फिर वीडियो बनाकर जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला

दीपिका ने नारेबाजी कर रहे कन्हैया कुमार और आइशी घोष से बातचीत भी की, छात्रों के समर्थन में दीपिका करीब 10 मिनट तक खड़ी रही। दीपिका के इस कदम की सराहना करते हुए स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा Good on you । वहीं ट्विटर पर ट्रोलर्स ने दीपिका पादुकोण की खिंचाई करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में ट्विटर पर #boycottdeepika #boycottchhapaak #TukdeTukdeGang #Deepika #LostRespect ट्रेंड करे लगे। कई यूजर्स ने इसे दीपिका पादुकोण का सस्ती पब्लिसिटी पाने का तरीका बताया। वहीं भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा ने दीपिका को टैग करते हुए लिखा है टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने पर, अगर आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे, तो रीट्वीट करें।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...