30 C
Patna
October 25, 2020
जुर्म मध्य प्रदेश राज्य समाचार

2 दिन की नवजात बच्ची के शरीर को नुकीले हथियार से 80 बार से भी ज़्यादा घाव दिए, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

girl baby dead in bhopal

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल से दिल दहलाने वाली खबर आयी है। 2 दिन की नवजात बच्ची के शरीर को किसी नुकीले हथियार से 80 बार से भी ज़्यादा घाव दिया गया है। बच्ची के मृत शरीर का पोस्टमार्टम करने के बाद हैवानियत की बात सामने आयी। आपको बता दें की भोपाल के अयोध्या नगर के जी सेक्टर स्थित मंदिर के निकट झाड़ियों से पुलिस ने एक बच्ची को शव (Girl baby dead in bhopal) बरामद किया था। हालांकि यह बच्ची किसकी है, अभी तक इस बारे में पता नहीं चल सका है। बच्ची के शरीर पर अनगिनत घाव थे। शव देखने के बाद पुलिस को लगा था की यह घाव जानवरों के काटने से हुआ होगा। परन्तु पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने से हरेक कोई सन्न है।

यह भी पढ़ें : – 18 वर्षीया साली और सास के शव के साथ किया बलात्कार, अवैध सम्बन्ध के शक में पत्नी समेत सास और साली को दी दर्दनाक मौत

Girl baby dead in bhopal

पुलिस अधिकारी ने बताया की कुछ दिनों पहले पुलिस को मंदिर के निकट झाड़ियों में नवजात बच्ची के शव पाए जाने की खबर मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने झाड़ियों से एक बच्ची का शव बरामद किया। बच्ची का शरीर खून से लथपथ था, साथ ही शरीर पर अनगिनत ज़ख्म भी थे। बच्ची को देखकर डॉक्टरों ने बताया की उसकी उम्र महज 2 दिन की थी। शव का पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टर उस वक्त हैरान रह गए जब, उन्होंने पाया की ज़ख्म किसी जानवर ने नहीं बल्कि किसी इंसान ने दिए हैं। बच्ची के शरीर पर कुल 80 से भी ज़्यादा घाव पाए गए।

यह भी पढ़ें : – शादी से बचने के लिए घर से भाग गयी थी, अफसर बिटिया बनकर घर लौटी अपने पिता का सर किया ऊंचा

खबरों के मुताबिक़ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है, की किसी हैवान ने बच्ची को किसी नुकीले हथियार से भोंक-भोंक कर मौत के घात उतारा है। उस हैवान की मानसिकता कैसी होगी, जिसने 2 दिन की नवजात बच्ची को तब तक दर्द दिया, जब तक उसने अपने प्राण नहीं त्याग दिए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने किसी अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज हंगाला जा रहा है, ताकि बच्चे को यहां किसने छोड़ा था,उसका पता चल सके। मौजूदा समय में मासूम बच्चों और महिलाओं के प्रति हिंसा ने एक भयानक मोड़ ले लिया है। किसी भी लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद उसे बेरहमी से मार देना, ऐसी खबरें आम हो गयी है। इसके बाद भी समाज किसी गहरी निद्रा में सोया हुआ है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...