30 C
Patna
August 13, 2020
जुर्म मध्य प्रदेश राज्य समाचार

10 वर्षीया बेटी ने रो-रोकर सुनाई पिता की हैवानियत, बताया माँ के सीने पर बैठकर साड़ी से गला घोंटकर दी दर्दनाक मौत

Indore Woman Murder Case

मध्यप्रदेश। इंदौर के ममता नगर में एक महिला की मौत को लेकर उसकी 10 वर्षीया बेटी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। बेटी ने पुलिस को बताया की उसकी माँ की हत्या (Indore Woman Murder Case) उसके पिता ने साड़ी से गला घोंटकर की है। हत्या के समय माँ चीख नहीं सके इसके लिए उसके मुंह को तकिये से दबा दिया था। पुलिस ने हत्या में उपयोग किये गए तकिये को घर के आलमारी से बरामद कर लिया है। तकिये में खून लगा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने पत्नी का अंतिम संस्कार करके लौट रहे हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : – सुहागरात के अगले दिन दूल्हे की कोरोना से हुई मौत, दुल्हन समेत शादी में शामिल हुए 111 लोग हुए कोरोना संक्रमित

10 साल की मासूम बच्ची प्राची ने पुलिस को रोते हुए बताया की उसकी माँ की हत्या उसके पिता ने की है। प्राची ने बताया की पापा मम्मी को रोज बेरहमी से मारते थे। वह माँ को कमाकर पैसे लाने के लिए कहते थे। अगर माँ कुछ बोल देती थी, तो पापा माँ को तब तक पीटते थे, जब तक की वह बेसुध नहीं हो जाती थी। पापा अपनी सारी कमाई शराब पीने में उड़ा देते थे। माँ जब कहती थी ऐसे में घर का खर्च कैसे चलेगा तो पापा मारने लगते थे।

Indore Woman Murder Case

यह भी पढ़ें : – आंखों के सामने ट्रेन से कटी माँ और बहन, मृत माँ को रो-रोकर उठाता रहा मासूम बच्चा

बुधवार को भी दोनों के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था। दर के मारे हमलोग सो गए। रात को जब नींद खुली तो पापा माँ के सीने पर बैठे थे, और साड़ी से माँ का गला दबा रहे थे। माँ जब चिल्लाने लगी तो उसकी चीखें दबाने के लिए पापा ने माँ के मुंह को तकिये से दबा दिया। मुझे लगा यह रोज का झगड़ा है, मैं डर के मारे सो गई। सुबह जब नींद खुली तो माँ को मरा हुआ देखा। पास में ही खून लगा हुआ तकिया रखा हुआ था। मैंने इस बारे में मामा को भी बताया उसके बाद माँ का अंतिम संस्कार हुआ।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...