जुर्म महाराष्ट्र राज्य समाचार

16 वर्षीया दलित लड़की के साथ 10 लोगों ने 6 महीने तक किया गैंगरेप, 5 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

16yr old dalit girl gangrape

सोलापुर। महाराष्ट्र के सोलापुर से बेहद खौफनाक मामला सामने आया है, यहां एक 16 वर्षीया दलित (16yr old dalit girl gangrape) लड़की के साथ 10 लोग पिछले छह महीने से सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी, पोक्सो अधिनियम और अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। दरअसल मंदिर के बाहर एक लड़की रो रही थी, स्थानीय लोगों की सुचना पर पहुंची पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : – ऑटो से घर लौट रही युवती को घसीटकर जंगल में ले जाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

clovia offer

16yr old dalit girl gangrape

खबरों के मुताबिक़ सामूहिक दुष्कर्म की शिकार लड़की दलित समुदाय से है। मंगलवार को एक लड़की मंदिर के बाहर बैठकर रो रही थी। स्थानीय लोगों ने जब लड़की से रोने की वजह पूछी पर वह चुप होने का नाम ही नहीं ले रही थी। इस दौरान किसी ने पुलिस को सुचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की लड़की बेहद तनाव में और डरी सहमी थी। शुरुआत में वह कुछ भी बताने से इंकार कर रही थी, लेकिन जब हमने उसे विशवास में लेकर पूछताछ की तो रोंगटे खड़ी करने वाला मामला सामने आया।

यह भी पढ़ें : – बन्दूक की नोक पर भांजी के साथ किया दुष्कर्म, शादी के बाद पति को दुष्कर्म की तस्वीरें भेजकर खराब की ज़िन्दगी

पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया की, पिछले छह महीने से उसके साथ 10 लोग लगातार सामूहिक दुष्कर्म कर रहे हैं। आरोपियों में से कुछ लड़की के दोस्त हैं, जिसने लड़की से दोस्ती करने के बाद अपनी हवस का शिकार बनाया। लड़की ने बताया दो दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद दूसरों को बता देने की धमकी देकर अपने दोस्तों से भी उसका बलात्कार करवाया। पिछले छह महीने में 10 लोग पीड़िता को अलग – अलग जगहों पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म (16yr old dalit girl gangrape) करते थे। पीड़िता के पिता की कुछ ही समय पहले मौत हो गयी है, माँ लोगों के घरों में काम कर घर का खर्च चलाती है। बताया जाता है आरोपियों में ज़्यादातर रिक्शा चालक है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...