30 C
Patna
October 20, 2020
महाराष्ट्र राजनीती राज्य समाचार

शर्मनाक – 62 साल के रिटायर्ड नेवी अधिकारी को शिवसैनिकों ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पीटा, आँख और हाथ में गहरी चोट

beating of retired navy officer

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी विगत दिनों से कई गलत कारणों से खबरों में बनी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और कंगना के दफ्तर को ढहाने का मामला ठंढा भी नहीं हुआ, की एक रिटायर्ड नेवी अधिकारी को शिवसैनिकों द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का मामला सामने आ गया है। महराष्ट्र की मौजूदा सरकार में सत्ता का इस्तेमाल जमकर हो रहा है। बताया जाता है की, सीएम उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड किये जाने से गुस्साए शिव सैनिकों ने इंडियन नेवी के रिटायर्ड अधिकारी को उनके अपार्टमेंट से बुलाकर दौड़ा-दौड़ाकर (Beating of retired navy officer) पीटा। इतने बड़े शर्मनाक कृत्या को अंजाम देने के बाद भी इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीड़ित अधिकारी की पहचान मदन शर्मा के रूप में हुयी है।

यह भी पढ़ें : – पीरियड के दौरान बेटी के साथ अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाता था सगा पिता, 8 महीने से रोज कर रहा था बलात्कार, दर्द जब बर्दाश्त से हुआ बाहर तो….

Beating of retired navy officer

जानकारी के मुताबिक़ कांदीवाली के रहने वाले रिटायर्ड नेवी अधिकारी मदन शर्मा ने राकांपा अध्यक्ष शरद पवार व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ सीएम उद्धव ठाकरे एक व्यंग्य कार्टून वॉट्सएप पर किसी को फॉरवर्ड कर दिया। महज इतनी सी बात को शिवसैनिकों ने अपने अहम् का सवाल बना लिया। कांदिवली में स्थित शिवसेना की शाखा के 8 -12 शिवसैनिक दोपहर में मदन शर्मा के आवास के बाहर पहुँच गए। शिवसैनिकों ने मदन शर्मा को अपार्टमेंट के नीचे बुलाया और हाथा-पायी करने लगे। शिवसैनिकों से बचने के लिए मदन शर्मा बाहर की और भागे, जिसके बाद शिवसैनिकों ने उन्हें सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पीटा।

यह भी पढ़ें : – क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, इस शर्त को पूरी करने के बाद ही देख सकेंगे लाइव क्रिकेट मैच

भारत की सेवा करने वाले नेवई अधिकारी के साथ हुए इस शर्मनाक कृत्य पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा – यह बेहद शर्मनाक है। इस घटना की प्राथमिकी समता नगर पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है। शिवसेना शाखा प्रमुख कमलेश कदम व उसके छह साथियों के खिलाफ मारपीट करने की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। हालांकि देश की रक्षा करने वाले अधिकारी के खिलाफ मार-पीट से राजनीति भी गरमा गयी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...